प्रयागराज, जेएनएन। सिविल लाइंस के लोहिया मार्ग पर पीएचक्यू कॉलोनी के पास रविवार की दोपहर सड़क हादसा हुआ। एंडेवर कार ने बाइक में टक्‍कर मारी। इससे बाइक सवार दंपती व उनकी मासूम बालिका जख्‍मी हो गई। कार छोड़़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया और कार को कब्‍जे में ले लिया। चालक की तलाश की जा रही है।

घायलों को जागृति अस्‍पताल में भर्ती कराया गया

रविवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बाइक पर सवार होकर एक युवक अपनी पत्‍नी और मासूम बेटी को लेकर जा रहा था। पीएचक्‍यू कॉलोनी के निकट अचानक तेज स्‍पीड से एंडेवर कार ने आ गई। जब तक बाइक सवार वाहन को साइड करता, कार ने जोरदार टक्‍कर मारी। इससे बाइक सवार पति-पत्‍नी और बालिका जख्‍मी हो गई। जब तक राहगीर और आसपास के लोग घटनास्‍थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। तत्‍काल पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने घायल दंपती और बालिका को पास स्थित जागृति हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

कार छोड़कर चालक हुआ फरार

हादसे के बाद जब तक आसपस के लोग वहां पहुंचते, कार सवार युवक मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने दौड़ाकर उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया। कार पर लखनऊ का नंबर है वहीं बाइक पंजाब की है।

सड़क हादसे में तीन लोग घायल

नवाबगंज थाना क्षेत्र के बिछिया गांव के सामने सड़क पार कर रही एक महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया। इसी प्रकार अन्य घटना मे महिला समेत एक युवक घायल हो गए। नवाबगंज के सम्हई गांव निवासी सुशीला त्रिपाठी (50) पत्नी विमल त्रिपाठी अपने रिश्तेदार के घर पैदल जा रही थी। जैसे ही बिछिया गांव के सामने पहुंची सड़क पार करते समय लालगोपालगंज से प्रयागराज की ओर आ रहे वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस को जानकारी दी। सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल महिला को सीएचसी कौडि़हार ले आई जहां महिला की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ट्रक की टक्‍कर से बाइक सवार मां-बेटे गंभीर

इसी क्रम में नवाबगंज के पचदेवरा गांव निवासी महेंद्र कुमार अपनी मां उषा देवी को बाइक से लेकर कौडि़हार बाजार आ रहा था जैसे ही कटरा कौडि़हार हाईवे की पुलिया के नीचे पहुंचा तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया। इससे मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक लोगों को देखकर को ट्रक लेकर भाग निकला। आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस