प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना संक्रमण एक से दूसरे लोगों में फैलने की स्थिति संभलने की बजाए बिगड़ती जा रही है। पिछले रिकॉर्ड रोज ही टूट रहे हैं। गुरुवार को नए संक्रमितों की संख्या 11 सौ पार कर गई। 24 घंटे में 1129 नए संक्रमित मिले। जबकि चार लोगों की मौत भी हो गई। पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेंद्र कुमार सिंह गौर भी पत्नी सहित कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। वे अपना इलाज कराने के लिए लखनऊ चले गए। कई अधिवक्ता, इंजीनियर और शिक्षक भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। 

कई इंजीनियर, अधिवक्ता, शिक्षक और सीआरपीएफ कर्मियों में फैला संक्रमण

भाजपा के मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि डा. नरेंद्र कुमार सिंह गौर तथा उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बुधवार देर रात उन्हें लखनऊ के एसजीपीजीआइ में भर्ती कराया गया। महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने डा. गौर के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है। 

सीएमओ कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार बेली अस्पताल में 119, यूनाइटेड मेडिसिटी अस्पताल में 60, स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के कोविड अस्पताल में 224 लोग भर्ती हैं। लेवल थ्री कोविड अस्पताल से 31 तथा होम आइसोलेशन से 121 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। 

इन्हें हुआ कोरोना संक्रमण

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार गुरुवार को मिले नए संक्रमितों में हाईकोर्ट के छह अधिवक्ता, सीआरपीएफ के द्वितीय कमांड अफसर व उप निरीक्षक, सड़क परिवहन विभाग के इंजीनियर, सीडीए पेंशन के ऑडिटर, कोरांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी, सराय इनायत थाने के उप निरीक्षक, सीएचसी चाका और सीएचसी बनी के मेडिकल अफसर, पशुपालन विभाग के एडिश्नल डायरेक्टर, रेलवे के लोको पायलट व सीनियर सेक्शन इंजीनियर, कई शिक्षक भी शामिल हैं। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021