Move to Jagran APP

Coronavirus : प्रतापगढ़ में बैंककर्मी की संक्र‍मण रिपोर्ट पॉजिटिव, बलिया में कराई थी जांच Prayagraj News

प्रतापगढ़ शहर में पहुंचा तो इसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसकी रिपोर्ट पाजिटिव है। इसके बाद बैंककर्मी को कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 09:50 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 09:50 PM (IST)
Coronavirus :  प्रतापगढ़ में बैंककर्मी की संक्र‍मण रिपोर्ट पॉजिटिव, बलिया में कराई थी जांच Prayagraj News
Coronavirus : प्रतापगढ़ में बैंककर्मी की संक्र‍मण रिपोर्ट पॉजिटिव, बलिया में कराई थी जांच Prayagraj News

 प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में शुक्रवार को एक कोरोना केस मिला। यह लालगंज का रहने वाला बैंक कर्मी है, जो बलिया में तैनात है। बैंक के कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने पर उसने जांच कराई थी। जांच कराने के बाद वह गांव आ रहा था। वह रास्‍ते में ही था, तभी उसके मोबाइल रिपोर्ट पॉजिटिव हाेने की सूचना आई। इसके बाद सीएमओ प्रतापगढ के पास फोन आया। जिसके बाद बैंककर्मी को कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

बलिया जिले में है एसबीआई का कर्मचारी

जिले के लालगंज कस्बे का तीस साल का युवक बलिया में एसबीआइ में कर्मचारी है। वहां पर चार दिन पहले जांच हुई तो सात कर्मी कोरोना संक्रमित मिले। इसके बाद लालगंज के युवक समेत अन्य का भी सैंपल लिया गया। सैंपल देकर युवक शुक्रवार को सुबह वहां से घर के लिए चल दिया।

फोन पर मिली रिपोर्ट पॉजिटिव होने की जानकारी

शाम को जब प्रतापगढ़ शहर में पहुंचा तो इसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसकी रिपोर्ट पाजिटिव है। लिहाजा वह जहां है वहीं पर रुककर बताए। एंबुलेंस भेजकर बलिया लाया जाएगा। इस पर बैंक कर्मी ने कहा कि बलिया जाने में देर लगेगी, हम अपने जिले में ही भर्ती हो जाते हैं। इस पर सूचना प्रतापगढ़ के सीएमओ को दी गई। उनके निर्देश पर टीम ने उसे ले जाकर लालगंज के कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इस तरह अब जिले में 161 केस हो गए हैं। इनमें से नौ की मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.