Move to Jagran APP

Coronavirus Prayagraj News : इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 308 नए पॉजिटिव मरीज मिले

Coronavirus Prayagraj News जिले में 306 पॉजिटिव केस मिले। इनमें इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी हैं। वहीं पांच मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 10:18 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 07:00 AM (IST)
Coronavirus Prayagraj News :  इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 308 नए पॉजिटिव मरीज मिले
Coronavirus Prayagraj News : इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 308 नए पॉजिटिव मरीज मिले

प्रयागराज,जेएनएन। कोरोना वायरस का संक्रमण जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोज मरीजों की संख्‍या बढ़ ही रही है। अब इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के वरिष्ठ पदाधिकारी भी इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं। विशेष लक्षण न होने के कारण उन्हेंं होम आइसोलेशन में रहने की अनुमति मिली है। इसी क्रम में शनिवार की देर रात तक एक दिन में 306 पॉजिटिव केस मिले हैं, जबकि पांच मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

loksabha election banner

404 मरीजों ने संक्रमण को दी मात

अन्य कोरोना मरीजों में कई बैंक अधिकारी व कर्मचारी भी शामिल हैं। इसमें आइसीआइसीआइ बैंक के जिला प्रबंधक,एसबीआइ कचहरी शाखा के प्रबंधक, बैंक आफ इंडिया के वरिष्ठ प्रबंधक, सीडीए पेंशन के आडिटर, कमला नेहरू अस्पताल का फार्मासिस्ट, करछना के एक लेखपाल, रेलवे के लोको पायलट, प्रयाग रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर, रज्जू भइया राज्य विश्वविद्यालय के प्रोफेसर भी पॉजिटिव हो गए हैं। इसी तरह शनिवार को 404 संक्रमित कोरोना को मात देकर अपनेे घर गए। कोविड-19 के नोडल डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि जिले में इस समय 2533 सक्रिय मरीज हैं, जिसमें कुछ अस्पतालों में हैं व कुछ होम मरीज घर में ही आइसोलेशन में हैं।

बिना जांच के इलाज करने वाले डॉक्टर पर गाज

कोरोना काल में आए दिन ज्यादातर निजी अस्पताल संचालक मरीजों के साथ मनमानी कर रहे हैं। सीएमओ डॉ. जीएस वाजपेयी ने बताया कि धूमनगंज निवासी डॉ. कौशलेंद्र 49 वर्षीय मरीज पीके मिश्रा का इलाज बिना कोविड की जांच कराए ही कर रहे थे, जबकि मरीज में कोरोना के लक्षण थे। सीएमओ ने डॉक्टर को नोटिस दिया है कि तीन दिन के अंदर इस मामले में अपना जवाब प्रस्तुत करें अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.