Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता आराधना मिश्र 'मोना' का भाजपा पर हमला, जब अपराधी जेल में तो कौन अंजाम दे रहा वारदात Prayagraj News

मोना ने कहा सरकार अपने अहंकार में डूबी है यही वजह है कि की जवाब नहीं दे रही। लखनऊ के विभूति खण्ड में 30 राउंड गोली चली और एक व्यक्ति की मौत हुई। सीएम ऑफिस के पास यह वारदात हुई। यानी यूपी में जंगलराज है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 01:55 PM (IST)
कांग्रेस नेता आराधना मिश्र 'मोना' का भाजपा पर हमला, जब अपराधी जेल में तो कौन अंजाम दे रहा वारदात Prayagraj News
उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधान मंडल की नेता आराधना मिश्र 'मोना' ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा प्रहार किया।

प्रयागराज,जेएनएन। उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधान मंडल की नेता आराधना मिश्र 'मोना' ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गुरुवार को तीखा प्रहार किया। कहाकि सीएम कहते हैं उत्तर प्रदेश में अपराधी या तो जेल में रहेंगे या फिर प्रदेश छोड़ देंगे। सवाल यह है कि जब अपराधी बाहर नहीं हैं तो वारदात को अंजाम कौन दे रहा है। मोना गुरुवार को सिविल लाइंस स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहीं थीं।

loksabha election banner

बदायूं कांड में एक करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी की मांग

बदायूं घटना पर कांग्रेस नेता मोना काफी भावुक नजर आईं। कहाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट 44 घन्टे बाद भी नहीं आई। आरोप लगाया कि भाजपा आरोपित को बचाने में जुटी है। 17 घन्टे बाद कुंए से शव निकला। गुप्तांग में भी काफी चोट आई।सीएम ने कमेटी बनाई पर सवाल यह कि हाथरस की घटना जब हुई तो कड़े कदम क्यों नहीं उठा रही। अपराधियों के हौसले में भाजपा में काफी बुलन्दी आई है। मांग किया कि पूरे प्रकरण की जांच कराई जाए। साथ ही स्वजन को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने के साथ फास्टट्रैक कोर्ट में इस मामले सुनवाई हो। 

अहंकार में डूबी सरकार की नाक के नीचे हत्या

मोना ने कहा सरकार अपने अहंकार में डूबी है यही वजह है कि की जवाब नहीं दे रही। लखनऊ के विभूति खण्ड में 30 राउंड गोली चली और एक व्यक्ति की मौत हुई। सीएम ऑफिस के पास यह वारदात हुई। यानी यूपी में जंगलराज है। सरकार कह रही प्रदेश में रामराज्य। सीएम जवाब दें कि आखिर अपराधी के प्रति क्यों कार्रवाई नहीं हो रही। सरकार सुने या न सुने जनता सुन रही है 2022 में जवाब भी मिलेगा।

मोदी तो अब भी कहेंगे नमस्ते ट्रम्प : प्रमोद

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा अमेरिका लोकतंत्र का सबसे बड़ा देश होने का दावा करता है और सीनेट में जिस तरह से एक भीड़ घुसी और सदन की करवाई बाधित की। पिस्टल लहराया गया। एक महिला की मौत हुई। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। यह समय है याद करने का जिस ट्रंप को सदन की मर्यादा भंग कर रहे उसे स्थापित कराने में मोदी गए और वहां नारा लगाया अगली बार ट्रम्प सरकार। यह भारत से अपील की। ट्रंप के उकसाने पर ही सदन में हत्या हुई और वह उन्हें जिताने में लगे थे। मोदी को खेद व्यक्त करना चाहिए। लेकिन वह अब भी कहेंगे नमस्ते ट्रम्प...।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.