Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में सिपाही ने की खुदकुशी या कुछ और, सीओ करेंगे जांच

प्रारंभिक जांच में पुलिस अफसर आशुतोष के एके-47 से गोली मारकर खुदकुशी करने का दावा रहे हैं। घटना के कारणों की जांच के लिए एसपी ने लालगंज के सीओ जगमोहन की अगुवाई में टीम गठित की है। टीम में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर सर्विलांस प्रभारी व फोरेंसिक कर्मी भी शामिल हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 07:01 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 07:01 PM (IST)
प्रतापगढ़ में सिपाही ने की खुदकुशी या कुछ और, सीओ करेंगे जांच
एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि जांच के लिए सीओ लालगंज की अगुवाई में टीम गठित की गई है।

प्रतापगढ़, जेएनएन। जिले में लालगंज कोतवाली में संदिग्ध दशा में सिपाही की गोली लगने से मौत की जांच की सीओ की अगुवाई में टीम गठित की गई है। उधर, घटना की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस को सिपाही की कॉल डिटेल का इंतजार है। कॉल डिटेल से उम्‍मीद है काफी हद मामले की तस्‍वीर साफ हो जाएगी।

loksabha election banner

यह था मामला

गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खरौना गांव निवासी सिपाही आशुतोष यादव पुत्र अखिलेश यादव की पहली तैनाती लालगंज कोतवाली में हुई  थी। शुक्रवार को लालगंज कोतवाली में संदिग्ध दशा में गोली लगने से मौत हो गई थी। उसका खून से लथपथ शव बैरक के दूसरी मंजिल की छत पर सीढ़ी पर मिला था। प्रारंभिक जांच में पुलिस अफसर आशुतोष के एके-47 से गोली मारकर खुदकुशी करने का दावा रहे हैं। घटना के कारणों की जांच के लिए एसपी ने लालगंज के सीओ जगमोहन की अगुवाई में टीम गठित की है। टीम में क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर, सर्विलांस प्रभारी व फोरेंसिक कर्मी भी शामिल हैं। पुलिस घटना का क्लू निकालने के लिए सिपाही के मोबाइल की कॉल डिटेल आने का इंतजार कर रही है। इस बारे में एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि घटना के कारणों की जांच के लिए सीओ लालगंज की अगुवाई में टीम गठित की गई है।

साथी पुलिसकर्मी हैं हतप्रभ

उधर, सिपाही आशुतोष की मौत से पुलिसकर्मी हतप्रद है। घटना से दूसरे दिन शनिवार को लालगंज कोतवाली के पुलिस कर्मी गमजदा दिखे। हालांकि कामकाज निपटाते हुए पुलिसकर्मी सामान्य दिखने का प्रयास जरूर कर रहे थे, लेकिन साथी की मौत का दर्द उनके चेहरों पर साफ झलक रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.