प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में करमाही गांव निवासी पूर्व मंत्री और मौजूदा एमएलसी डा. महेंद्र सिंह के घर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को आ रहे हैं। शुक्रवार को उनके आने की तैयारियां पूरी कर ली गईं। पूर्व मंत्री के घर के आसपास सफाई कर्मियों की टोली ने जहां सफाई की, वहीं उनके घर से लगभग तीन सौ मीटर पर मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर उतारने के लिए बनाए जा रहे हेलीपैड का काम भी पूरा कर लिया गया।

30 मिनट परिवारवालों के साथ रहेंगे योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का कार्यक्रम शुक्रवार देर शाम जारी हुआ। मुख्यमंत्री शनिवार को दोपहर में दो बजे लखनऊ से प्रतापगढ़ के लिए हेलीकाप्टर से उड़ान भरेंगे। 2:55 बजे करमाही गांव में हेलीपैड पर उतरेंगे। तीन बजे हेलीपैड से डा. महेंद्र सिंह के घर के लिए प्रस्थान करेंगे। 3:05 बजे से 3:35 तक वहां पर रहेंगे। 3:35 बजे उनके घर से प्रस्थान करेंगे। 3:40 पर हेलीपैड पहुंचेंगे तथा 3:45 पर हेलीपैड से वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे। जिलाधिकारी डा. नितिन बंसल ने बताया कि मुख्यमंत्री के पूर्व मंत्री के घर मुख्यमंत्री के आने का कार्यक्रम जारी हो गया है। तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है।

16 जून को लखनऊ में हो गया था मां का निधन

पूर्व मंत्री डा. महेंद्र सिंह की मां इंदुृमती सिंह का 16 जून को लखनऊ में निधन हो गया था। उनकी तेरहवीं 28 जून को है। उधर, एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने शुक्रवार शाम पुलिस लाइन पहुंच कर मुख्यमंत्री के आने को लेकर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखने का निर्देश दिया। उन्होंने एसपी एसपी सतपाल अंतिल से अब तक की तैयारियों की जानकारी ली। डीएम ने भी प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली और इस बाबत जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

Edited By: Ankur Tripathi