मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

इलाहाबाद (जेएनएन)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संगमनगरी इलाहाबाद में अर्धकुंभ से पहले हर तैयारी पर बारीक नजर रखे हैं। आज लखनऊ में एक कार्यक्रम के बाद इलाहाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अर्धकुंभ को लेकर चल रहे निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी किया। चिलचिलाती धूप में भी वह हर उस स्थान पर गए जहां पर निर्माण कार्य चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज इलाहाबाद के अपने दो दिनी दौरे पर पहले हाईकोर्ट के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर की कार्य की प्रगति को परखा। भरी दोपहर में भी उन्होंने फ्लाई ओवर के निर्माण कार्य को हर तरफ से परखा।

इस दौरान उन्होंने अफसरों को वाराणसी की घटना का हवाला देते हुए सुरक्षा के हर मानक का ध्यान रखने का निर्देश दिया। इसके बाद वह संगम के पास बांध पर गए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने वहां पर दारागंज बक्शी बांध पर चल रहे अर्धकुंभ के विकास कार्यों को भी देखा। अपने निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने हर विकास कार्य का बारीकी से निरीक्षण किया।

इसके साथ ही उन्होंने अफसरों को समय से गुणवत्ता के साथ काम पूरा कराने का निर्देश दिया। उनके साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके बाद बाघंबरी गद्दी में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के साथ बैठक के बाद कुंभ में होने वाली शाही स्नान की तिथियों की घोषणा करेंगे। इससे पहले आज इलाहाबाद आगमन पर मुख्यमंत्री को पुलिस लाइन गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप