कौशांबी, जेएनएन। जिले के कड़ाधाम थाना क्षेत्र के दारानगर गांव में रह रही एक युवती की गुजरात के मुख्यमंत्री व पुलिस को ईमेल से भेजी गई फरियाद पर त्वरित कार्रवाई हुई। गुजरात पुलिस 72 घंटे में ही उसे लेने यहां आ पहुंची। कड़ाधाम पुलिस को सूचना दी और युवती को साथ लेकर चली गई। प्रेम विवाह रचाने वाले युवक के खिलाफ उसने कोई तहरीर नहीं दी है।

गुजरात में ही की थी कोर्ट मैरिज

दारानगर निवासी मोहम्मद सैदानी गुजरात के नौसारी महावीरनगर सोसायटी में रहकर प्राइवेट जॉब करता था। दो साल पहले वहीं एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों ने अदालत में शादी कर ली। लॉकज्ञउन के दौरान सैदानी के साथ ससुराल यानी दारानगर आ गई। कुछ दिनों बाद दोनों में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा। युवती ने खुद के साथ अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए तीन दिन पहले गुजरात के मुख्यमंत्री व नौसारी पुलिस को ईमेल भेजा था। इस पर द्रुत गति से कार्रवाई हुई।

गुजरात पुलिस युवती को साथ ले गई

चर्चा है कि युवक ने युवती का धर्म परिवर्तन करा दिया गया था। यहां लाने के बाद युवती को तरह-तरह की प्रताडना दी जाने लगी थी। हालांकि कौशांबी पुलिस ने इस बात की जानकारी से इंकार किया है। इंस्पेक्टर कड़ाधाम राकेश तिवारी ने बताया कि बुधवार दोपहर नौसारी से इंस्पेक्टर एमपी पटेल हमराहियों संग आए और थाने में सूचना देकर युवती को अपने साथ ले गए। युवती ने गुजरात में ही तहरीर देने व कार्रवाई की बात कही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस