Move to Jagran APP

सुनिधि चौहान के लाइव शो के नाम पर 31 लाख हड़पे

आरोप है कि लाइव शो और आने-जाने के खर्च को लेक र कुल 31 लाख रुपये में बात हुई थी। उन्होंने आरटीजीएस से और नकद भुगतान किया, लेकिन सुनिधि चौहान अपनी टीम के साथ ट्रिपलआइटी में नहीं आई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 27 Dec 2018 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 27 Dec 2018 12:57 PM (IST)
सुनिधि चौहान के लाइव शो के नाम पर 31 लाख हड़पे
सुनिधि चौहान के लाइव शो के नाम पर 31 लाख हड़पे

प्रयागराज : पाश्र्व गायिका सुनिधि चौहान के लाइव शो के नाम पर 31 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। मामले में पश्चिम मुंबई निवासी यश ठक्कर और वैभव मोटा के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है। मुकदमा तेलियरगंज निवासी प्रतीक कुमार ने कराया है। शिवकुटी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

   प्रतीक कुमार इवेंट प्लानिंग का काम करते हैं। कुछ माह पहले झलवा स्थित ट्रिपलआइटी में सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे। इसमें सुनिधि चौहान को लाइव परफार्मेंस के लिए प्रतीक ने कैनवास टैलेंट से जुड़े यश ठक्कर व वैभव से संपर्क किया था।

   आरोप है कि लाइव शो और आने-जाने के खर्च को लेक र कुल 31 लाख रुपये में बात हुई थी। उन्होंने आरटीजीएस से और नकद भुगतान किया, लेकिन सुनिधि चौहान अपनी टीम के साथ ट्रिपलआइटी में नहीं आई। जब उन्होंने पैसे वापस मांगे तो नहीं मिले, अलबत्ता धमकी दी गई। इंस्पेक्टर शिवकुटी अवधेश प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

पैसा मांगने पर दी जान से मारने की धमकी :

    नवाबगंज थाना क्षेत्र के हथिगहां निवासी उमेश कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण का आरोप है कि सोरांव क्षेत्र के महरूडीह शिवपुर निवासी मंदीप पांडेय के साथ पार्टनर में वह जमीन खरीदने व बेंचने का काम करता था। कुछ दिन पहले उसने मंदीप को एक जमीन खरीदने के लिए डेढ लाख रुपये दिए। मंदीप ने जमीन खरीदकर उसे बेच दिया, लेकिन उसे पैसा वापस नहीं किया। पैसे मांगने पर उसने केवल 50 हजार रुपये ही वापस किए। शेष रकम मांगने पर उसके भाई ने जान से मारने की धमकी दी। भुक्तभोगी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.