Move to Jagran APP

चौधरी नौनिहाल सिंह और भानु प्रताप क्लब के बीच होगी क्रिकेट की खिताबी भिड़ंत Prayagraj News

शहर में शुक्रवार को खेले गए अलग-अलग क्रिकेट मैचों में खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया। नियाज हसन टी 20 मैच में चौधरी नौनिहाल सिहं व भानु प्रताप क्लब खिताबी दौर में पहुंच गई हैं।

By Edited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 09:20 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 02:25 PM (IST)
चौधरी नौनिहाल सिंह और भानु प्रताप क्लब के बीच होगी क्रिकेट की खिताबी भिड़ंत Prayagraj News
चौधरी नौनिहाल सिंह और भानु प्रताप क्लब के बीच होगी क्रिकेट की खिताबी भिड़ंत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। चौधरी नौनिहाल सिंह क्रिकेट क्लब ने आनंद शुक्ला क्लब को 61 रन व भानु प्रताप सिंह क्रिकेट क्लब ने स्पोर्ट्स प्वाइंट प्रतापगढ़ को 20 रन से पराजित किया। इसी के साथ विजेता टीमें नियाज़ हसन टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के खिताबी दौर में पहुंच गई।

loksabha election banner

सेमीफाइनल में स्पोर्ट्स प्वाइंट व आनंद शुक्ला क्लब पराजित

केपी कॉलेज मैदान पर खेले गए पहले सेमीफाइनल में भानु प्रताप सिंह क्लब ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए। जवाब में स्पोर्ट्स प्वाइंट प्रतापगढ़ की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। दूसरे सेमीफाइनल में चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 135 रन बनाया। जवाब में आनंद शुक्ला क्लब की टीम 18.5 ओवर में 74 रन पर ही सिमट गई। रविवार को चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब और भानु प्रताप सिंह क्लब के बीच फाइनल मैच दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा।

स्टेडियम ब्वायज, दौलत हुसैन कॉलेज व सनराइज क्लब ने जीते मैच

मनीष देब-स्कंद गुप्त स्मारक अंडर-16 जूनियर डिवीजन लीग में स्टेडियम ब्वायज ने विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल को सात विकेट, दौलत हुसैन इंटर कॉलेज ने महर्षि वेद व्यास क्लब को 126 रन व सनराइज क्लब ने एनसीआर रेलगाव को सात विकेट से हराया। ईश्वर शरण इंटर कॉलेज मैदान पर विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल की टीम 25.1 ओवर में मात्र 67 रन बना सकी। जवाब में स्टेडियम ब्वायज ने 15.1 ओवर में 3 विकेट पर 71 रन बना लिए। दौलत हुसैन इंटर कॉलेज ने अपने मैदान पर 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 209 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। जवाब में महर्षि वेद व्यास की टीम 39.4 ओवर में 83 रन पर आउट हो गई। फाफामऊ मैदान पर एनसीआर रेलगांव की टीम ने 32.4 ओवर में 153 रन बनाए। जवाब में सनराइज क्रिकेट क्लब ने 30.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 157 रन बनाकर मैच जीत लिया।

विप्लव स्पोर्टिग ने नंद किशोर कॉलेज को हराया

विप्लव स्पोर्टिग क्लब ने सत्येंद्र प्रसाद स्मारक अंडर-14 जूनियर डिवीज़न लीग में नंद किशोर सिंह पीजी कॉलेज को चार विकेट से पराजित किया। दारागंज परेड मैदान पर शुक्रवार को खेले गए मैच में नंद किशोर सिंह पीजी कॉलेज ने निर्धारित 35 ओवर में 9 विकेट पर 161 रन बनाए। जवाब में विप्लव स्पोर्टिग क्लब ने 32.1 ओवर में 6 विकेट खोकर बना लिए।

जूनियर फुटबाल बालक टीम का चयन चार को

जिला फुटबाल संघ के सचिव मकबूल अहमद ने बताया कि जनपदीय जूनियर बालक फुटबाल टीम का चयन चार नवंबर को दोपहर दो बजे सदर बाजार के मैदान पर होगा। इसके बाद मंडलीय टीम का चयन पांच नवंबर को किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यहां से चयनित टीम 12 से 19 नवंबर तक आगरा में होने वाली प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेगी। इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ियों की उम्र एक जनवरी 2003 से 31 दिसंबर 2004 के बीच की होनी चाहिए। ट्रायल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र लेकर आना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.