Move to Jagran APP

CBSE Class 10th Result 2020 : 10वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, प्रयागराज में वंशिका बरुवा ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल किया

CBSE Class 10th Result 2020 10वीं का रिजल्‍ट आ चुका है। प्रयागराज में संस्कार पब्लिक स्कूल की वंशिका बरुवा ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल किया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 03:39 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 03:39 PM (IST)
CBSE Class 10th Result 2020 : 10वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, प्रयागराज में वंशिका बरुवा ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल किया
CBSE Class 10th Result 2020 : 10वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, प्रयागराज में वंशिका बरुवा ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल किया

प्रयागराज, जेएनएन। सीबीएसई की हाईस्कूल की परीक्षा का परिणाम घोषित हो गया है। बुधवार को परिणाम घोषित किया गया। संस्कार पब्लिक स्कूल की वंशिका बरुवा ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल किया है। वहीं एमवी कान्वेंट के हर्ष अग्रवाल ने 97.2 प्रतिशत अंक हासिल किया है। इसी क्रम में पड़ोसी जनपद कौशांबी में करारी कस्बा स्थित डॉ. रिजवी स्प्रिंग फील्ड स्कूल में ९५ फीसद अंक लेकर अयाज अहमद ने कॉलेज में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

prime article banner

डॉ. रिजवी स्प्रिंग फील्ड स्कूल में यश केशरवानी ने ९३ फीसद अंकों के साथ दूसरा और अनन्त कुमार ने ९१ फीसद अंक प्राप्त करके तीसरा स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने छात्र-छात्राओं को उनकी सफलता के लिए शुभकामना दी है।

सीबीएसई के हाईस्कूल की परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद छात्र और छात्राओं में अपने रिजल्ट को लेकर उत्कंठा है। डॉ. रिजवी स्प्रिंग फील्ड स्कूल में निधि जायसवाल ने ९० फीसद अंक प्राप्त किया। वहीं रिफत जेहरा ने ८९ प्रतिशत अंक और राज केशरवानी ने ८७ फीसद अंक प्राप्त किए। इसी प्रकार, फलक नाज और रितिक गर्ग ने ८६ फीसदी, अविरल पांडेय ने ८५ फीसद, मिष्ठी जायसवाल और सना सलमानी ने ८४.३३ फीसद अंक हासिल करके विद्यालय का नाम रोशन किया।

विद्यालय के प्रबंधक कर्रार हुसैन ने छात्र छात्राओं को उनकी सफलता की बधाई दी। उन्होंने बताया कि छात्र छात्राओं और अध्यापकों के परिश्रम से ही सफलता प्राप्त हुई हैं। हम छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य धर्मेंद्र पांडेय ने भी छात्र छात्राओं को सफलता की बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.