Move to Jagran APP

गवाह विक्रम के पिता से सीबीआइ ने की एक घंटे तक पूछताछ Prayagraj News

ललित वर्मा हत्याकांड की तहकीकात कर रही सीबीआइ टीम बुधवार को मुख्य गवाह विक्रम के पिता से सीबीआइ टीम ने पूछताछ की। गवाह विक्रम को भी घटना में एक गोली लगी थी।

By Edited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 08:48 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 10:06 AM (IST)
गवाह विक्रम के पिता से सीबीआइ ने की एक घंटे तक पूछताछ Prayagraj News
गवाह विक्रम के पिता से सीबीआइ ने की एक घंटे तक पूछताछ Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : ललित वर्मा हत्याकांड की तहकीकात कर रही सीबीआइ टीम बुधवार को मुख्य गवाह विक्रम के घर पूछताछ करने पहुंची। हालांकि वह बुधवार को घर पर नहीं था। वह मां की मेडिकल रिपोर्ट लेने के लिए लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई गया था। ऐसे में सीबीआइ ने उसके पिता मान सिंह से घटना के संबंध में करीब एक घंटे तक पूछताछ की। कहा जा रहा है कि विवादों की जानकारी के लिए सीबीआइ धूमनगंज थाने भी पहुंची थी। हाईकोर्ट के आदेश पर ललित हत्याकांड की जांच शुरू करते हुए सीबीआइ ने लगभग दस दिन पूर्व विधायक पूजा पाल समेत सात लोगों के खिलाफ नए सिरे से केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

घटना के बाद ललित के पिता विनोद वर्मा ने तीन फरवरी 2016 की रात इन्हीं सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार को मामले की जांच कर रहे सीबीआइ के एएसपी संजय शर्मा के नेतृत्व में टीम साकेत नगर स्थित घर पहुंची थी। ललित के पिता विनोद वर्मा से घंटों पूछताछ के बाद घटनास्थल का जायजा भी लिया था। इसी क्रम में सीबीआइ की टीम बुधवार को भी लगभग साढ़े 11 बजे साकेत नगर स्थित ललित के घर पहुंची लेकिन कोई नहीं मिला। पास में ही स्थित सराफा की दुकान भी बंद थी। पता चला कि ललित के पिता और अन्य घर वाले गांव मकनपुर गए हैं। ऐसे में आसपास के लोगों से जानकारी कर सीबीआइ टीम कुछ दूर पर स्थित ललित के चचेरे भाई विक्रम के घर पहुंची। विक्रम ललित वर्मा हत्याकांड का चश्मदीद है। घटना में उसे भी गोली लगी थी। बाद में पुलिस ने उसे ही जेल भेज दिया था। विक्रम बुधवार को लखनऊ गया था। इसपर सीबीआइ ने उसके पिता मान सिंह से पूछताछ की। लगभग एक घंटे तक घटना के बारे में, विवादों, पुलिस की भूमिका आदि के बारे में भी पूछताछ की गई। सीबीआइ ने यह भी पूछा कि विक्रम कब तक शहर आ जाएगा। उन्होंने विक्रम का मोबाइल नंबर भी लिया है। सीबीआइ गुरुवार को विक्रम के शहर आने पर पूछताछ कर सकती है। आज पूर्व विधायक से पूछताछ कर सकती है सीबीआइ प्रयागराज : ललित हत्याकांड में आरोपित पूर्व विधायक पूजा पाल से सीबीआइ आज पूछताछ कर सकती है। इस मामले में पूजा समेत सात के खिलाफ सीबीआइ ने मुकदमा दर्ज किया है। पिछले दस दिनों से सीबीआइ मामले की जांच के लिए शहर में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.