Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में कारोबारी से तमंचा सटाकर 1.75 लाख की लूट Prayagraj News

कारोबारी अपने भाई सूरजदीन के साथ ऑफिस में बैठे थे। मजदूर मिल में काम कर रहे थे। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल से पांच बदमाश पहुंचे और लूट की घटना काे अंजाम दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 09:18 AM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 09:19 AM (IST)
प्रतापगढ़ में कारोबारी से तमंचा सटाकर 1.75 लाख की लूट Prayagraj News
प्रतापगढ़ में कारोबारी से तमंचा सटाकर 1.75 लाख की लूट Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में अर्जुनपुर गांव स्थित खाद्य आयल मिल संचालक  को लूट लिया गया। तमंचा सटाकर तीन बदमाश शुक्रवार की रात में 1.75 लाख रुपये लूट कर भाग निकले। दो बाइकों पर कुल पांच बदमाश वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। 

loksabha election banner

लूट के बाद पांचों बदमाश बाइक से लालगंज की ओर भाग गए

रानीगंज कैथौला बाजार निवासी बैजनाथ केसरवानी की अर्जुनपुर गांव में रायबरेली-जौनपुर हाईवे के किनारे तेल मिल है। वह छोटे भाई सूरजदीन के साथ ऑफिस में बैठे थे। आधा दर्जन मजदूर मिल में काम कर रहे थे। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर पांच बदमाश पहुंचे। दो बाइक स्टार्ट कर मिल के बाहर रुक गए जबकि तीन दफ्तर में घुसे। एक ने बैजनाथ और दूसरे ने सूरजदीन की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। जान से मार देने की धमकी दी। तीसरे बदमाश ने बैजनाथ से कैश काउंटर की चाबी मांगी और उसमें रखा करीब पौने दो लाख रुपये झोले में रख लिया। इसके बाद पांचों बदमाश बाइक से लालगंज की ओर भाग गए।

कारोबारी ने एक बदमाश को पहचान लिया है

बैजनाथ व उसके भाई सूरजदीन ने शोर मचाया तो अंदर काम कर रहे मजदूर भागकर आए। आस-पास के लोग भी जुट गए। बैजनाथ के तीसरे भाई गुरु प्रसाद भी पहुंचे। लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सीओ सदर अरविंद, कोतवाल हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम एवं बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी ली। कोतवाल राकेश भारती का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक बैजनाथ ने एक बदमाश को पहचानने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.