Move to Jagran APP

हाईवे के इरादतगंज फ्लाइओवर पर कार सवार कारोबारी से 2.85 लाख की लूट Prayagraj News

वसूली का रुपया लेकर अपने भतीते के साथ कार सवार तेल व्‍यापारी को लूट लिया गया। नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। मामले में केस दर्ज है लेकिन लुटेरे फरार हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 07:58 AM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 07:58 AM (IST)
हाईवे के इरादतगंज फ्लाइओवर पर कार सवार कारोबारी से 2.85 लाख की लूट Prayagraj News
हाईवे के इरादतगंज फ्लाइओवर पर कार सवार कारोबारी से 2.85 लाख की लूट Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। घूरपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने इरादतगंज फ्लाइओवर के पास कार रोककर कारोबारी को तमंचा सटाया और 2.85 लाख रुपये लूट कर भाग निकले। स्वाट प्रभारी के क्षेत्र में लूट की वारदात पर अफसर पहुंच गए। लुटेरों की तलाश की गई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

loksabha election banner

मुट्ठीगंज निवासी तेल कारोबारी विपिन वसूली कर लौट रहे थे

मुट्ठीगंज में राजा बारा का हाता निवासी विपिन कुमार जायसवाल तेल का कारोबार करते हैं। घर के पास ही उनके फर्म का कार्यालय है। रविवार को वह भतीजे रोहित जायसवाल के साथ कार में यमुनापार के शंकरगढ़ समेत आसपास के इलाके में बकाया वसूलने गए थे। शंकरगढ़, नारीबारी, जारी, गौहनिया और घूरपुर से 2.85 लाख रुपये तगादा वसूलने के बाद दोनों शहर लौट रहे थे।

नकाबपोश बाइक सवारों ने वारदात को अंजाम दिया

कार जब रीवा मार्ग स्थित इरादतगंज फ्लाइओवर पर थी तभी बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने रोकने का प्रयास किया मगर विपिन ने कार नहीं रोकी। अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए बाइक सामने लगा दी और कार रोकने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद विपिन और उनके भतीजे रोहित को तमंचा सटा दिया। फिर दो लाख 85 हजार रुपये से भरा बैग और कार की चाभी छीनकर घूरपुर की ओर फरार हो गए।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज

पीड़ित व्यापारी ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी। हाईवे पर लूट से पुलिस अफसर भी सन्न रह गए। विपिन के परिचित कारोबारियों के अलावा एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी, सीओ करछना सच्चिदानंद और थानाध्यक्ष घूरपुर (स्वाट प्रभारी) वृंदावन राय मौके पर पहुंचे । विपिन और भतीजे का बयान लेने के बाद पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू की। व्यापारी से तहरीर लेकर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया।

गश्त की बजाय धन उगाही पर है जोर

घूरपुर पुलिस अभियान चलाकर अपराधियों पर सख्ती करने का डंका पीटकर अपनी पीठ थपथपाती रहती है, मगर हाईवे पर हुई लूट ने उसकी पोल खोल दी। शिकायत है कि रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गौहनिया, जसरा, घूरपुर, इरादतगंज समेत अन्य स्थानों पर पुलिसवाले गश्त की बजाय ट्रक और ट्रैक्टर चालकों से धन उगाही में लगे रहते हैं। गौहनिया में तो वसूली के लिए बाहरी लोगों को लगा रखा है। वसूली करने वाले खुलेआम कहते हैं कि साहब के लिए वसूली कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.