प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के सोरांव थाना क्षेत्र का यह मामला है। कस्बे का एक अधेड़ व्‍यक्ति अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चार साल तक एक महिला के साथ मनमानी करता रहा। आजिज आकर महिला ने सीओ सोरांव से मिलकर कार्रवाई की मांग की है। सीओ को बताया कि मामले में 15 दिन तक मुकदमा नहीं दर्ज किया गया। इसके चलते महिला ने एसएसपी के यहां शिकायत दर्ज कराई है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की इस महिला का आरोप है कि कस्बा के ही एक सर्राफ के यहां वह सोने-चांदी के आभूषण बनवाती थी। कुछ साल पहले सर्राफ पायल दिखाने के बहाने उसके घर में घुस गया और बातों ही बातों में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। होश में आने पर जब महिला ने शिकायत की तो उसने वीडियो दिखाते हुए  वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

महिला का आरोप है कि चार साल से लगातार व उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जबकि दो माह पूर्व दुकानदार ने कस्बा स्थित अपने घर में बुलाया और फिर गलत काम किया। इस दौरान दुकानदार ने जब उसकी लड़की के बारे में अपशब्द कहा और उसे उसके पास न भेजने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी तो महिला ने आजिज आकर मामले की शिकायत सीओ सोरांव से की।

महिला का आरोप है कि लगभग 20 दिन पूर्व शिकायत करने पर एक पखवारा पूर्व एक दारोगा उसके यहां जांच करने आए। जांच में शिकायत सही पाए जाने के बाद भी दारोगा महिला पर समझौते का दबाव बना रहे। इस बाबत सीओ सोरांव का कहना है कि महिला का प्रार्थना पत्र मिला है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Brijesh Srivastava