Move to Jagran APP

Bull Attack : सांड से बचने के लिए कुएं में कूद गईं दो बहनें, दोनों की दर्दनाक मौत

प्रयागराज के थाना बहरिया के अभईपुरा में यह हादसा हुआ। 15 साल की दीपा और उसकी 16 साल की चचेरी बहन खुशबू रात के समय खेत की तरफ शौच के ल‍िए गईं थीं। इस दौरान उन्‍हें रास्‍ते में एक सांड मिल गया। सांड दोनों बहनों के पीछे दौड़ पड़ा।

By Mohammed AmmarEdited By: Mohammed AmmarPublished: Fri, 27 Jan 2023 10:07 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 10:07 PM (IST)
Bull Attack : सांड से बचने के लिए कुएं में कूद गईं दो बहनें, दोनों की दर्दनाक मौत
Bull Attack : सांड से बचने के लिए कुएं में कूद गईं दो बहनें, दोनों की दर्दनाक मौत

प्रयागराज, जागरण ऑनलाइन टीम। आवारा पशु लोगों की मौत का कारण बनते जा रहे हैं। अब ताजा मामला प्रयागराज का आया है। यहां सांड से बचने के लिए दो बहनें कुएं में कूद गईं। दोनों की कुएं में डूबकर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद इलाके में हंड़कंप मच गया। वहीं दोनों बहनों की मौत के बाद पर‍िवार के लोग सदमें में हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें - अब सांड के हमले से मौत होने पर भी सरकार करेगी मदद, आवेदन करने पर मिलेंगे चार लाख रुपये

अभईपुरा गांव में हुआ हादसा

प्रयागराज के थाना बहरिया के अभईपुरा में यह हादसा हुआ। 15 साल की दीपा और उसकी 16 साल की चचेरी बहन खुशबू रात के समय खेत की तरफ शौच के ल‍िए गईं थीं। इस दौरान उन्‍हें रास्‍ते में एक सांड मिल गया। सांड दोनों बहनों के पीछे दौड़ पड़ा। सांड से बचने के लिए दोनों बहनें एक कुएं में कूद गईं।

Meerut News: सांड के हमले में घायल महिला की अस्पताल में मौत, चार बच्चों के सिर से उठा मां का साया

यहां उन्‍होंने चिल्‍लाना शुरु किया। इसके बाद गांव वाले और परिजन मौके पर पहुंचे रस्‍सी डालकर उन्‍हें बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। दोनों बहनों की डूबकर मौत हो चुकी थी। इसके बाद मौके पर पु‍ल‍िस भी पहुंच गई। दोनों बहनों के शवों को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

Sambhal में स्कूल जा रहे छात्र पर सांड़ का हमला, पेट में सींग घुसाकर किया घायल

ग्रामीणों ने कहा है क‍ि वह कई बार प्रशासनिक अधिकार‍ियों से कह चुके हैं कि गांव में घूम रहे आवारा पशुओं को गौशाला में बंद किया जाए, लेकिन उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।   

Pilibhit Bull Attack News : पीलीभीत में सांड़ का आतंक, ली एक और बुजुर्ग की जान, दहशत में लोग

आवारा पशुओं को कैद करने पर प्रशासन नाकाम

आवारा पशु सड़क पर चलने वाले लोगों के ल‍िए मौत का सामान बनते जा रहे हैं। बता दें कि प‍िछले काफी दिनों में आवारा पशुओं के चलते कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। प्रशासन की ओर से आवारा पशुओं को कैद करने के ल‍िए कोई बड़ी व्‍यवस्‍था नहीं की गई है। जब आवारा सांड के चलते किसी की जान चली जाती है तो खानापूर्ति के लिए कई बार प्रशासन अगले दिन ऐसे जानवरों को कैद करने लगता है। उसके बाद फ‍िर प्रशासन लोगों की इस समस्‍या से आंखें फेर लेता है। 

Amethi News: सांड़ के हमले में सचिवालय कर्मी की मौत, दो महिलाओं समेत तीन को कर चुका है जख्मी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.