प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में बीएसएफ के आरक्षी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बाघराय थाना क्षेत्र के पूरेखांडेय गांव निवासी संतराम तिवारी 56 पुत्र अंबिका प्रसाद तिवारी बीएसएफ 25 वाहिनी भोपाल कैंप बाघ रीवा मध्य प्रदेश मे आरक्षी के पद पर कार्यरत थे। बीते नौ जून को घर के आवश्यक कार्य से अवकाश लेकर एक सप्ताह के लिए घर आए हुए थे । 15 जून को उन्हें मध्य प्रदेश ड्यूटी के लिए जाना था।

इलाज के लिए सीएचसी बाघराय ले जाया गया

शुक्रवार की रात करीब 10 बजे संतराम तिवारी अपने घर के अंदर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक वह अचेत होकर गिर पड़े। यह देख परिवार के लोगों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सीएचसी बाघराय ले गए। वहां चिकित्‍सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बीएसएसफ जवान के निधन से गांव में शाेक की लहर

बीएसएफ के जवान की मौत से पूरेखांडेय गांव में शोक की लहर है। चामुंडा धाम बाघराय के पुजारी श्याम तिवारी के बड़े भाई संतराम तिवारी बीएसएफ जवान की मौत हो जाने से बाघराय सहित अनेक गांवों के लोगों ने भी शोक की लहर है। संतराम तिवारी की मौत पर पत्नी शकुंतला देवी, इकलौता बेटा अनूप तिवारी, बेटी प्रियंका, अल्पा गमगीन हैं। बाघराय पुलिस भी बीसएफ जवान संतराम तिवारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

Edited By: Brijesh Srivastava