Move to Jagran APP

दरवाजे पर बकरी बांधने के विरोध पर युवक को बेरहमी से पीटा Prayagraj News

गिरधारी ने विरोध करते हुए बकरियों को दूसरी जगह बांधने की सलाह दी। यह बात चाचा व उसके बेटे को नागवार गुजरी। दोनों ने गाली-गलौज करते हुए गिरधारीलाल की जमकर पिटाई की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 06:44 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:44 PM (IST)
दरवाजे पर बकरी बांधने के विरोध पर युवक को बेरहमी से पीटा Prayagraj News
दरवाजे पर बकरी बांधने के विरोध पर युवक को बेरहमी से पीटा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : पड़ोसी जनपद कौशांबी के सरायअकिल थाना क्षेत्र के बेरुई गांव में बकरी बांधने के विरोध पर चचेरे भाई व उसके पिता ने युवक को लाठियों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर युवक की जान बची। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी युवक की पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

    बेरुई निवासी गिरधारी लाल खेती करके परिवार का भरण-पोषण करता है। गिरधारी के मुताबिक उसका चाचा व चचेरा भाई आए दिन उसके दरवाजे पर बकरियां बांध देते हैं। इससे गंदगी फैलती है। कई बार उन्हें सफाई कराने के लिए भी कहा गया, लेकिन वह टालमटोल कर देते हैं। सोमवार की सुबह भी वह गिरधारी लाल के दरवाजे पर बकरी बांध रहे थे। इस पर गिरधारी ने विरोध करते हुए बकरियों को दूसरी जगह बांधने की सलाह दी। यह बात चाचा व उसके बेटे को नागवार गुजरी। दोनों ने गाली-गलौज करते हुए गिरधारीलाल की जमकर पिटाई की। इससे वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। ग्रामीणों के ललकारने पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले।

पत्‍नी ने पुलिस को दी तहरीर :

आशा देवी ने मामले की सूचना पुलिस को देते हुए गिरधारी लाल को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सराय अकिल पुलिस का कहना है कि मामले में जख्‍मी युवक की पत्‍नी ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। जख्‍मी युवक का जिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.