Move to Jagran APP

करछना में जमीन के विवाद में भाई की गोली मारकर हत्‍या, आरोपित गिरफतार Prayagraj News

गोली रमेश के कनपटी पर लगी और लहूलुहान होकर गिर पड़ा। आसपास के लोग फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे तो रमेश की सांसे थम चुकी थी

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 03:37 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 05:51 PM (IST)
करछना में जमीन के विवाद में भाई की गोली मारकर हत्‍या, आरोपित गिरफतार Prayagraj News
करछना में जमीन के विवाद में भाई की गोली मारकर हत्‍या, आरोपित गिरफतार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। यमुनापार के करछना इलाके में शनिवार दोपहर हत्या की सनसनीखेज वारदात से खलबली मच गई। जमीन के विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफतार कर लिया है।

loksabha election banner

आरोपित की जमीन पर ईंट गिराने से शुरू हुआ विवाद

करछना थानाक्षेत्र में धरवारा के पथरहिया गांव निवासी राउरदीन के दो बेटे राम बहादुर पटेल और रमेश चंद्र पटेल हैं। राम बहादुर ने अपना घर गौहनिया में भी बनवाया है। कभी-कभी वहां यहां परिवार के साथ आता है। शनिवार को रमेश चंद्र पटेल घरवाले बनवाने के लिए ईंट गिरवा रहा था। इसकी सूचना पाकर राम बहादुर भी गांव पहुंचा। उसने रमेश को मना किया कि उसकी जमीन पर ईंट क्यों गिरवा रहा है। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी।

पुलिस ने आरोपित भाई को दबोचा

इसी दौरान राम बहादुर ने लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली रमेश के कनपटी पर लगी और लहूलुहान होकर गिर पड़ा। आसपास के लोग फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे तो रमेश की सांसे थम चुकी थी। हत्या की सूचना से गांव में खलबली मच गई। रमेश की मौत से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर करछना थाना प्रभारी और सीओ मौके पर पहुंचे। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित राम बहादुर को दबोच लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.