प्रयागराज,जेएनएन। औद्योगिक क्षेत्र के गंगा नदी में मनईया घाट पर गुरु वार सुबह लगभग दस बजे नाव पलट गई। नाव में बीस लोग सवार थे। शोरगुल सुनकर आसपास के मल्लाह डूब रहे लोगों को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। काफी मशक्कत के बाद 19 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। लेकिन एक छात्र लापता है। उसकी तलाश में गोताखोर लगे हुए हैं। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

नाव में सवार थे 20 लोग, 19 को सकुशल बचाया गया

औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार सुबह मनईया घाट पर बीस लोग नाव में बैठकर गंगा नदी के दूसरी ओर जा रहे थे। बीच धारा में पहुंचने पर नाव अनियंत्रित होकर डगमगाने लगी। इससे नाव में बैठे लोगों में खलबली मच गई। इससे नाव पलट गई। नाव में बैठे लोग डूबने लगे तो बचाने की गुहार लगाई। यह देखकर घाट पर मौजूद लोग और मल्लाह लोगों को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। काफी मशक्कत के बाद 19 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। लेकिन 12 वर्षीय किशोर आकाश कुमार पुत्र श्याम बाबू निवासी माहिया डूब गया।

दो घंटे तक खोजबीन के बाद भी किशोर नहीं पता चला है

सूचना पाकर पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे। लापता किशोर की तलाश में गोताखोरों को नदी में उतारा गया। गोताखोरों ने लगभग दो घंटे की मशक्कत की लेकिन किशोर का कुछ पता नहीं चल सका है। गोताखोर किशोर की तलाश में जुटे हुए हैं। घर पाकर किशोर के घरवाले भी आ गए हैं।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस