Move to Jagran APP

औद्योगिक क्षेत्र में गंगा नदी में नाव पलटी, 20 लोग थे सवार, एक किशोर डूबा Prayagraj News

नाव में बैठे लोग डूबने लगे तो बचाने की गुहार लगाई। यह देखकर घाट पर मौजूद लोग और मल्लाह लोगों को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। काफी मशक्कत के बाद 19 लोगों को सुरक्षित निकाला गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 01:57 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 01:57 PM (IST)
औद्योगिक क्षेत्र में गंगा नदी में नाव पलटी, 20 लोग थे सवार, एक किशोर डूबा Prayagraj News
औद्योगिक क्षेत्र में गंगा नदी में नाव पलटी, 20 लोग थे सवार, एक किशोर डूबा Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। औद्योगिक क्षेत्र के गंगा नदी में मनईया घाट पर गुरु वार सुबह लगभग दस बजे नाव पलट गई। नाव में बीस लोग सवार थे। शोरगुल सुनकर आसपास के मल्लाह डूब रहे लोगों को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। काफी मशक्कत के बाद 19 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। लेकिन एक छात्र लापता है। उसकी तलाश में गोताखोर लगे हुए हैं। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

नाव में सवार थे 20 लोग, 19 को सकुशल बचाया गया

औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार सुबह मनईया घाट पर बीस लोग नाव में बैठकर गंगा नदी के दूसरी ओर जा रहे थे। बीच धारा में पहुंचने पर नाव अनियंत्रित होकर डगमगाने लगी। इससे नाव में बैठे लोगों में खलबली मच गई। इससे नाव पलट गई। नाव में बैठे लोग डूबने लगे तो बचाने की गुहार लगाई। यह देखकर घाट पर मौजूद लोग और मल्लाह लोगों को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। काफी मशक्कत के बाद 19 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। लेकिन 12 वर्षीय किशोर आकाश कुमार पुत्र श्याम बाबू निवासी माहिया डूब गया।

दो घंटे तक खोजबीन के बाद भी किशोर नहीं पता चला है

सूचना पाकर पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे। लापता किशोर की तलाश में गोताखोरों को नदी में उतारा गया। गोताखोरों ने लगभग दो घंटे की मशक्कत की लेकिन किशोर का कुछ पता नहीं चल सका है। गोताखोर किशोर की तलाश में जुटे हुए हैं। घर पाकर किशोर के घरवाले भी आ गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.