Move to Jagran APP

नैनी में वृद्ध की लाश मिली, धारदार हथियार से रेता था गला, पुलिस ने कहा आत्‍महत्‍या Prayagraj News

वृद्ध का खून से लथपथ शव उसके घर में मिला। रात में उसका पत्‍नी से विवाद हुआ था। पत्‍नी नीचे किराएदार के घर पर सो गई थी। दरवाजा अंदर से बंद था और गला रेता हुआ था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 02:00 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 06:23 PM (IST)
नैनी में वृद्ध की लाश मिली, धारदार हथियार से रेता था गला, पुलिस ने कहा आत्‍महत्‍या Prayagraj News
नैनी में वृद्ध की लाश मिली, धारदार हथियार से रेता था गला, पुलिस ने कहा आत्‍महत्‍या Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। नैनी थाना क्षेत्र में एक वृद्ध की संदिग्‍ध हाल में शनिवार की सुबह घर में लाश मिली। उसका गला रेता हुआ था और खून से शरीर सना था। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी गला रेतकर हत्‍या की गई है। बगल में रक्‍तरंजित चाकू भी पड़ा था। हालांकि पुलिस इसे फौरी तौर पर आत्‍महत्‍या मान रही है। पुलिस का तर्क है कि आर्थिक तंगी से युवक का अक्‍सर अपनी पत्‍नी से विवाद होता था। इससे क्षुब्‍ध होकर उसने आत्‍मघाती कदम उठा लिया।

loksabha election banner

आर्थिक तंगी के चलते दंपती में अक्‍सर होता था विवाद

नैनी थाना क्षेत्र के बलुआ घाट निवासी स्‍वर्गीय माता प्रसाद सिंह का 60 वर्षीय पुत्र फूल सिंह अपनी पत्नी राधा सिंह के साथ पिछले कई साल से नैनी के पीडीए कॉलोनी में रहता था। आर्थिक तंगी के चलते माता सिंह का अक्सर पत्नी से विवाद होता था। बताते हैं कि शुक्रवार की रात पति-पत्नी में विवाद हुआ था। विवाद के बाद रात करीब 11 बजे राधा सिंह नीचे रहने वाले किराएदार के यहां जाकर सो गई।

रक्‍तरंजित शव के बगल में चाकू पड़ा था

सुबह करीब सात बजे जब राधा अपने कमरे में गई तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे अनहोनी की आशंका हुई। अंदर झांक कर देखा तो फूल सिंह मृत पड़ा था। राधा देवी के चिल्‍लाने पर आसपास के लोग भी पहुंच गए। इसी बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। वहां फूल सिंह का गला धारदार हथियार से रेता हुआ था और बगल में चाकू पड़ा था। पुलिस का मानना है कि फूल सिंह ने गला रेत कर आत्महत्या किया है। फूल सिंह कोई काम नहीं करता था। पत्नी मायके से पैसे लाकर घर का खर्च चलाती है।

ट्रक चालक ने घर में फांसी लगाई

सोरांव थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। सुबह परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया। गद्दोपुर गांव निवासी दशरथ लाल का 25 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार गौतम गौतम ट्रक चालक था। उसकी दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। शुक्रवार की रात घर के सभी सदस्‍य खाना खाने के बाद सो रहे थे। सुबह परिवार के लोग धर्मेंद्र के कमरे में उठाने पहुंचे तो अवाक रह गए। उसकी कमरे के अंदर चुल्ले के सहारे फांसी पर लटकी लाश मिली। आत्‍महत्‍या की खबर पाकर वहां भीड़ जुट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.