प्रयागराज, जेएनएन। नॉर्दन फुटबॉल अकादमी (झूंसी एवं झलवा शाखा) की ओर से राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में  प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। अकादमी के झलवा शाखा मैदान पर फुटबाल मैच खेला गया। सब जूनियर वर्ग में ब्लैक टाइटन लेजेंड्स ने सुपर स्ट्राइकर्स को कड़े मुकाबले में 2-1 से पराजित किया। विजेता टीम के लिए आकाश सिंह एवं नितिन ने गोल किया, जबकि सुपर स्ट्राइकर्स के लिए अंश शुक्ला ने गोल किया। जूनियर वर्ग में सेवन टाइगर्स एवं सिद्धार्थ स्पोर्टिंग का मैच गोल रहित रहा।

जिला स्तरीय सब जूनियर बालक वर्ग का कबड्डी में ट्रायल्स 20 अगस्त को

खेल निदेशालय लखनऊ के तत्वावधान में क्षेत्रीय खेल कार्यालय की ओर से 20 अगस्त को मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में जिला स्तरीय सब जूनियर बालक वर्ग में कबड्डी का ट्रायल्स आयोजित किया जाएगा। 16 वर्ष या उससे कम आयु वर्ग के खिलाड़ी ट्रायल्स में भाग ले सकते हैं। इसके लिए इच्छुक खिलाडिय़ों से स्टेडियम में कबड्डी प्रशिक्षक रूपेंद्र सिंह से संपर्क करने को कहा गया है।

शतरंज प्रतियोगिता में जय सक्सेना अव्वल, आबिद अली को द्वितीय स्थान

जिला शतरंज स्पोट्र्स एसोसिएशन की ओर से आयोजित शतरंज प्रतियोगिता में जय सक्सेना अव्वल रहे। वहीं आबिद अली दूसरे, एमएम सिद्दीकी तीसरे, राशिद चौथे, फ्रेडरिक जॉन पांचवें और उस्मान सिद्दीकी छठें स्थान पर रहे। खिलाडिय़ों को डॉ. संजय मुंशी ने पुरस्कृत किया। इस दौरान एसोसिएशन के सचिव आशीष कुमार द्विवेदी, पीके चट्टोपाध्याय, केके दुबे, इमादुर रहमान, आनंद सांडिल्य, अनुराग उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस