प्रयागराज, जागरण संवाददाता। इलाहाबाद की सांसद डा. रीता बहुगुणा जोशी एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्हें चौथी बार कोरोना हुआ है। उन्होंने मिंटोरोड स्थित अपने आवास से बाहर निकलना फिलहाल बंद कर दिया है और लोगों की समस्याएं फोन से ही सुनकर उनका निस्तारण करा रही हैं। अन्य लोगों से भी कहा है कि कोरोना का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है इसलिए कहीं भीड़भाड़ में जाने से बच कर रहें।

गले में खराश और बुखार के बाद कोरोना टेस्ट

सांसद के मीडिया प्रभारी अभिषेक शुक्ला ने यह जानकारी दी है। बताया है कि डा. रीता जोशी 18 सितंबर को संसदीय क्षेत्र में सड़क का उद्घाटन करने गई थीं। इससे पहले सेवा पखवारा दिवस के अवसर पर ठाकुर हरनारायण महाविद्यालय करेलाबाग में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। 19 तारीख को उन्हें गले में खराश हुई, मामूली बुखार भी आया। कोविड जांच कराई तो रिपोर्ट पाजिटिव आयी।

इसके पहले तीन बार डा.रीता को दिल्ली और दूसरे स्थानों पर दौरे पर रहने के दौरान कोरोना इंफेक्शन हुआ। पिछली बार वह दक्षिण भारत के दौरे पर थीं तब उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था। उस बार वह दिल्ली के आवास पर होम ट्रीटमेंट पर रहीं। अच्छी बात यह है कि हर बार कुछ दिन में वह पूरी तरह से स्वस्थ हो गईं।

Edited By: Ankur Tripathi