Move to Jagran APP

भाजपा नेता बोले, काला कपड़ा दिखाने वालों की पार्टी को जनता ने काली सूची में डाला Prayagraj News

भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने पीएम मोदी के कार्यक्रम में काला कपड़ा दिखाने वालों से आहत हैं। कहा कि यह उन्माद फैलाने वाला कदम था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 07:12 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 07:12 PM (IST)
भाजपा नेता बोले, काला कपड़ा दिखाने वालों की पार्टी को जनता ने काली सूची में डाला Prayagraj News
भाजपा नेता बोले, काला कपड़ा दिखाने वालों की पार्टी को जनता ने काली सूची में डाला Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। संगम क्षेत्र के परेड मैदान में शनिवार को दिव्यांगजन एवं वृद्धजन के सहायक उपकरण वितरण कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए थे। उनकी उपस्थिति का विरोध कर बाधा उत्पन्न करने वालों की समाजवादी पार्टी को आमजन ने अपने मन की काली सूची में डाल दिया है। ये बातें भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने पार्टी के कीडगंज कार्यालय में कार्यक्रम की समीक्षा के दौरान कहीं।

prime article banner

महानगर अध्‍यक्ष बोले, यह उन्माद फैलाने वाला कदम था

महानगर अध्यक्ष ने कहा कि यह उन्माद फैलाने वाला कदम था, जिससे हर दिव्यांग और वृद्धजन आहत हैैं। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि इन समाजवादियों ने काला झंडा दिखाकर गरीब, पीडि़त, शोषित वृद्ध एवं दिव्यांगजन के हित के लिए आयोजित कार्यक्रम में बाधा पहुंचाने के प्रयास द्वारा अपने मन का कालापन भी उजागर किया। कहा कि जनता ने सब कुछ अपनी खुली आंखों से देखा है और इसका निर्णय उचित समय आने पर जनता करेगी। उन्होंने कहा कि देश हित में होने वाले अच्छे कार्य का विरोध करने वाले लोगों को सम्मानित करने का काम सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी करती है। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग देने वाले सभी लोगों के प्रति आभार जताया। बैठक में प्रमोद जायसवाल, विवेक अग्रवाल, कुंज बिहारी मिश्रा, अनुपम मालवीय मौजूद रहे।

पीएम को काला कपड़ा दिखाने वाले भेजे गए जेल

पीएम नरेंद्र मोदी को काला कपड़ा दिखाने के आरोप में पकड़े गए पांचों युवकों को जेल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर दारागंज आशुतोष तिवारी ने बताया कि आरोपित सौरभ यादव, मोहित यादव, जयशंकर रावत उर्फ बबलू, अभिषेक यादव और अतुल सिंह को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। वहां से सभी को न्यायिक हिरासत में नैनी जेल भेज दिया गया। शनिवार को परेड मैदान में आयोजित सामाजिक अधिकारिता शिविर में जब प्रधानमंत्री मंच पर भाषण दे रहे थे, तभी पंडाल में बैठे कुछ युवकों ने काले कपड़े दिखाए थे। समाजवादी पार्टी से जुड़े इन युवकों की भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई भी की थी। किसी तरह पुलिसकर्मी सभी को बाहर निकालकर दारागंज थाने ले गए थे। फर्जी पास मिलने पर सभी के खिलाफ मुकदमा भी लिखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.