Move to Jagran APP

भाजपा नेता को फेसबुक पर किया बदनाम, सपा कार्यकर्ता पर केस दर्ज

भाजपा नेता को फेसबुक पर बदनाम किया गया है। उनके अधिवक्‍ता की तहरीर पर पुलिस ने बांदा निवासी सपा कार्यकर्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामला क्राइम सेल को सौपा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 12 Oct 2018 10:02 PM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 10:02 PM (IST)
भाजपा नेता को फेसबुक पर किया बदनाम, सपा कार्यकर्ता पर केस दर्ज
भाजपा नेता को फेसबुक पर किया बदनाम, सपा कार्यकर्ता पर केस दर्ज

भाजपा नेता को फेसबुक पर किया बदनाम, सपा कार्यकर्ता पर केस दर्ज

loksabha election banner

 इलाहाबाद : फेसबुक पर भाजपा नेता रत्नाकर को बदनाम करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में अधिवक्ता सुशील मिश्रा की तरफ से सिविल लाइंस थाने में सपा कार्यकर्ता सुशील त्रिवेदी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वह बांदा जिले के जेल रोड सुदामापुरी का निवासी है।

  भाजपा के काशी क्षेत्र के संगठन मंत्री रत्नाकर फेसबुक के यूजर हैं। उनके अधिवक्ता सुशील मिश्रा का आरोप है कि राजनैतिक विद्वेष के तहत किसी व्यक्ति के द्वारा रत्नाकर की फोटो को एडिट करके उनके साथ एक महिला की फोटो जोड़ दी गई है। कहा गया है कि कूटरचना करके फोटो को अश्लील बनाया गया है। साथ ही वीडियो क्लिप बनाकर फेसबुक व सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म पर वायरल किया गया है। गुरुवार की सुबह जब रत्नाकर ने अपना फेसबुक प्रोफाइल चेक किया तो वह यह सब देखकर परेशान हो गए। उनका आरोप है कि पड़ताल करने पर ऐसा करने के पीछे सुशील त्रिवेदी का नाम सामने आया है।

  इस संबंध में इंस्पेक्टर सिविल लाइंस शिवमंगल सिंह का कहना है कि भाजपा नेता को फेसबुक पर बदनाम करने के संबंध में तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि साक्ष्य के रूप में स्क्रीन शॉट भी मिला है। प्रकरण की जांच साइबर सेल को ट्रांसफर कर दी गई है। अब साइबर सेल मामले की तह में जाकर जांच करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.