Move to Jagran APP

बाइक सवारों ने ठेकेदार से सरेशाम 6.70 लाख लूटे, लुटेरे सीसीटीवी में कैद

मधवापुर स्थत पेट्रोल पंप पर बाइकर्स ने ठेकेदार से 6.70 लाख रुपये लूट लिए। वह मोबाइल पर बात कर रहा था। उसी दौरान उसके हाथ से बैग छीनकर लुटेरे फरार हो गए। सीसीटीवी में लुटेरों की हरकत कैद है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 10:07 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 10:07 PM (IST)
बाइक सवारों ने ठेकेदार से सरेशाम 6.70 लाख लूटे, लुटेरे सीसीटीवी में कैद
बाइक सवारों ने ठेकेदार से सरेशाम 6.70 लाख लूटे, लुटेरे सीसीटीवी में कैद

प्रयागराज : शहर में बेखौफ बदमाश सोमवार की शाम पेटी कांट्रेक्टर रतिराम से 6.70 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। मधवापुर मुहल्ले में पेट्रोल पंप के समीप हुई घटना से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची जार्जटाउन पुलिस ने छानबीन की। सीसीटीवी फुटेज में लुटेरों की तस्वीर कैद है, जिसके आधार पर उनकी तलाश चल रही है।

loksabha election banner

कुंभ मेले में सफाई कर्मियों को देने जा रहा था रुपये

कुंभ मेले में सफाई व्यवस्था का ठेका लल्लू जी एंड संस के पास है। बांदा जिले के बिमंडा थाना क्षेत्र स्थित कोनी गांव निवासी रतिराम ने लल्लूजी से सफाई का ठेका लिया है। उसने करीब आठ सौ सफाईकर्मियों को मेले में लगा रखा है। सभी को पैसा देना था। इसके लिए सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रतिराम अपने पड़ोसी गांव के विजय कुमार और बाबू लाल के साथ सिविल लाइंस स्थित एक्सिस बैंक पहुंचा। वहां विजय कुमार ने खाते से छह लाख 70 हजार रुपये निकाले और पैसा झोले में रखकर कुंभ मेला जाने लगे। बाइक बाबू लाल चला रहा था। मधवापुर सब्जी मंडी स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवाने के लिए पहुंचे।

मोबाइल पर बात कर रहा था, लुटेरे झोला छीनकर भागे

इसी बीच मेठ का फोन आया तो रतिराम किनारे खड़े होकर बात करने लगा। उसके साथ विजय भी था। तभी वहां पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने धक्का देकर झोला छीन लिया और तेजी से भाग निकले। भुक्तभोगी के चिल्लाने पर भीड़ जुट गई। खबर पाकर इंस्पेक्टर जार्जटाउन निशिकांत राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। भुक्तभोगियों से पूछताछ के बाद पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो लुटेरों की तस्वीर कैद मिली।

बैंंक से ही पीछे लगे थे लुटेरे

सीसीटीवी फुटेज में दिख रही काली पल्सर चला रहे लुटेरा हेलमेट पहना था, जबकि पीछे बैठा बदमाश बेनकाब था। पुलिस का मानना है कि बदमाश सिविल लाइंस स्थित बैंक से ही पीछा कर रहे थे। रतिराम बाइक पर बीच में झोला लेकर बैठा था। ऐसे में रास्ते में लूटने का मौका नहीं मिल पाया होगा। हालांकि पुलिस पेटी कांट्रेक्टर और उसके साथियों की भूमिका की भी जांच कर रही है।

100 नंबर पर नहीं उठा फोन

विजय कुमार ने बताया कि घटना के बाद उसने तुरंत डायल 100 पर कॉल किया, लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद भी दो बार मिलाया, पर रिस्पांस नहीं मिला। इससे पहले भी कई घटनाएं ऐसी हो चुकी हैं, जब पीडि़त ने एक नहीं कई बार डायल 100 पर फोन किया, लेकिन उन्हें मदद नहीं मिल सकी।

एएसपी ने कहा

एएसपी सुकीर्ति माधव ने कहा कि बाइक सवार बदमाश झोला में रखा पैसा छीनकर भागे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच को लगाया गया है। जल्द ही लुटेरों को दबोच लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.