Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में सपा प्रत्याशी की कार पर बाइक सवारों ने हमला किया Prayagraj News

वाहन से उतरते समय प्रतापगढ़ में सदर विधानसभा क्षेत्र के बाइ पोल में सपा प्रत्‍याशी के वाहन पर हमला किया गया। सपा के जिला कार्यालय के समक्ष वारदात हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 01:34 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 01:34 PM (IST)
प्रतापगढ़ में सपा प्रत्याशी की कार पर बाइक सवारों ने हमला किया Prayagraj News
प्रतापगढ़ में सपा प्रत्याशी की कार पर बाइक सवारों ने हमला किया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में मीराभवन स्थित सपा के जिला कार्यालय के सामने शुक्रवार की रात सपा प्रत्‍याशी की गाड़ी पर हमला कर दिया। उसी समय उपचुनाव के सपा प्रत्‍याशी बृजेश पटेल कार से उतर ही रहे थे कि  वारदात को अंजाम दिया गया। बाइक सवार युवकों ने राड से कार पर पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद बाइक सवार मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की। हालांक‍ि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। उनकी पुलिस तलाश कर रही है।

loksabha election banner

सपा जिला कार्यालय के समक्ष हुई वारदात

प्रतापगढ़ में सदर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है। संगमलाल गुप्ता के सांसद चुन लिए जाने से यह सीट रिक्त हुई थी। सीट जहां भाजपा के लिए प्रतिष्ठा से जुड़ी है, वहीं विपक्षी इसे जीतने की फिराक में है।  इस उपचुनाव में मैदान में सपा प्रत्‍याशी बृजेश पटेल भी हैं। शुक्रवार की रात उनकी कार पर सपा के जिला कार्यालय के सामने रात में बाइक सवारों ने हमला किया। संयोग ही था कि वाहन से उतर रहे सपा प्रत्‍याशी व कोई जख्‍मी नहीं हुआ।

वापस लौटे बदमाश पुलिस वाहन देख फरार हो गए

जानकारी होने पर वहां सपाइयों की भीड़ जुट गई। इसी बीच सूचना एसपी को फोन पर दी गई। तत्‍काल वहां कोतवाल पहुंचे और जांच-पड़ताल करने लगे। इसी बीच सपा प्रत्‍याशी के वाहन पर हमला करने वाले बाइक सवार युवक उसी मार्ग से फिर लौटे लेकिन पुलिस की गाड़ी को देखकर भाग निकले। इसे लेकर सपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्‍याप्‍त है। पुलिस हमलावरों को पकड़ने का प्रयास तो कर रही है लेकिन वह हाथ नहीं आए हैं।

छात्र पर हमला, थाने में किया हंगामा

छात्रा से बदसलूकी के विरोध पर छात्रों की पिटाई के बाद नैनी थाने में पुलिस के अक्खड़ रवैये से हंगामा हो गया। थाने में जुटे छात्रों ने पुलिसवाले के बर्ताव के विरोध में कार्रवाई की मांग शुरू कर दी। मुकदमा लिखकर किसी तरह छात्रों को शांत कराया जा सका। एडीसी की छात्र नेता पूजा मिश्रा नैनी के मानस विहार अपार्टमेंट में रहती हैं। दो दिन पहले वह कमरे की तरफ जा रही थीं तभी साजिद का पूरा के युवकों ने बदसलूकी की। अपार्टमेंट में रहने वाले एडीसी के दूसरे छात्रों के विरोध पर तब सहमति बनी थी कि आइंदा ऐसी हरकत नहीं की जाएगी।

महर्षि चौराहे पर हॉकी, डंडे से छात्र को पीटा गया

आरोप है कि शुक्रवार की रात में छात्र आयुष तिवारी महर्षि चौराहे की तरफ गया तो वहां साजिद का पूरा गांव के युवकों ने हॉकी, डंडे से पीटकर जख्मी कर दिया। चाकू से भी हमले की कोशिश की। तीन हजार रुपये छीन लिए। आसपास के लोगों के जुटने पर हमलावर भाग गए। घटना के बाद पूजा मिश्रा के साथ कई छात्र थाने पहुंचे तो आरोप है कि कार्यालय में बैठे मुंशी ने कह दिया कि पिटने के बाद यहां क्यों आए हो। इस पर छात्र उखड़ गए। पुलिस से कहने लगे कि उन्हें लिखकर दिया जाए कि मुकदमा नहीं दर्ज होगा तो वे जाकर निपट लेंगे। छात्रों का हंगामा बढऩे पर पुलिस ने आयुष से तहरीर लेकर सैफ, शानू और कैफ के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.