प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में बारा क्षेत्र के गन्ने पुलिस चौकी के पास प्रयागराज रीवा हाईवे पर ट्रक से टक्कर होने पर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा जख्मी हो गया। पुलिस ने जीवित होने की उम्मीद में अस्पताल भेजा लेकिन एक युवक की जान नहीं बचाई जा सकी। खबर मिली तो दोनों परिवार के लोग वहां पहुंच गए। परिवार के लोग बदहवासी में रोने बिलखने लगे तो उन्हें किसी तरह शांतर कराया गया।

घर से निकल गन्ने चौकी की तरफ गए तभी हो गई अनहोनी

अमित सिंह उर्फ गुन्नू (२२) पुत्र त्रिवेणी प्रसाद सिंह अपने मित्र गन्ने पहाड़ निवासी समयलाल आदिवासी के बेटे 26 वर्षीय पुत्र कल्लू के साथ बाइक पर गन्ने की ओर जा रहा था। गन्ने चौकी से कुछ दूर पहले सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराकर सड़क पर छिटक गए। वे दोनों खून से लथपथ हो गए। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहां मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अजय सिंह व कांस्टेबल बाबूलाल ने दोनों घायलों को उठाया और आनन-फानन एंबुलेंस से एसआरएन अस्पताल भेज दिया।

अमित की घटनास्थल पर ही थम गई थी सांस

हालांकि पुलिस का कहना है कि इनमें अमित की घटनास्थल पर ही सांस थम गई थी। कल्लू को अस्पताल में भर्ती किया गया है लेकिन हालत उसकी भी नाजुक है। उसके भी सिर समेत शरीर पर गहरी चोट पहुंची हैं।

अमित की मौत ने उसके परिवार को गहरा दुख दिया है। परिवार सदमे में डूबा है। घायल कल्लू के भी परिवार के लोग दुख में डूबे हैं। ऐन त्योहार के अवसर पर इस अनहोनी ने परिवार का सुख और खुशियां छीन ली हैं।

Edited By: Ankur Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट