Move to Jagran APP

एसजेसी को ट्राई ब्रेकर में हराकर बीएचएस फुटबाल प्रतियोगिता का चैंपियन बना Prayagraj News

निर्धारित समय में दोनों टीमें बराबरी पर रहीं। ट्राई ब्रेकर में बीएचएस ने एसजेसी को चार के मुकाबले पांच गोल से पराजित किया और फुटबाल प्रतियोगिता का चैंपियन बन गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 09:35 AM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 09:35 AM (IST)
एसजेसी को ट्राई ब्रेकर में हराकर बीएचएस फुटबाल प्रतियोगिता का चैंपियन बना Prayagraj News
एसजेसी को ट्राई ब्रेकर में हराकर बीएचएस फुटबाल प्रतियोगिता का चैंपियन बना Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। रौनक टंडन स्मृति इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला काफी रोचक रहा। ब्वॉयज हाईस्कूल ने सेंट जोसेफ  कॉलेज की टीमों ने बेहतर प्रदर्शन किया। हालांकि ब्वॉयज हाईस्कूल की टीम ने सेंट जोसेफ कॉलेज को टाईब्रेकर में 5-4 से हराकर रौनक टंडन स्मृति इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता जीत ली है।

loksabha election banner

निर्धारित समय में बराबरी पर छूटा मुकाबला तो ट्राई ब्रेकर का लिया सहारा

ईसीसी मैदान पर खेले गये फाइनल में पहले हाफ  के 30वें मिनट में बीएचएस के स्नेहित दुबे ने गोल किया। दूसरे हाफ के 8वें मिनट में बीएचएस ने रेहान के गोल से 2-0 की बढ़त ले ली। 24वें मिनट में अखंड प्रताप और 27 वें मिनट में अर्श ने गोल करके एसजेसी को 2-2 की बराबरी पर ला दिया। निर्धारित समय तक यही अंतर होने पर टाईब्रेकर हुआ। इसमें बीएचएस के प्रखर, ओम, उद्देश्य, स्नेहित और रेहान ने गोल किए। जबकि एसजेसी के लिए इशान, दिव्यांश, शाश्वत और रूपेश ही गोल कर सके। मैच से पहले डॉ. थामस अब्राहम और अमित खन्ना ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। मैच में राम आसरे, शकील अहमद और रमेश चंद्र ने निर्णायक की भूमिका निभाई। आयोजन सचिव सुशील टंडन ने बताया कि प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह 10 अक्टूबर को दोपहर तीन बजे से टैगोर पब्लिक स्कूल में होगा।

राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता 11 से

जिला फुटबाल संघ के सचिव मकबूल अहमद ने बताया कि 11 से 18 अक्टूबर तक वाराणसी में राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता होगी। इसमें प्रयागराज मंडल की भी टीम भाग लेगी।

सेंट जोसेफ अकादमी ने जीती सीरीज

सेंट जोसेफ  अकादमी ने डीएसपीएस को 19 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है। सेंट जोसेफ अकादमी ने अपने मैदान पर पहले खेलते हुए 25 ओवर में 139 रन बनाए। इसमें कार्तिकेय सिंह ने 41 रन, स्वपनिल ने 17 रन, अंशुमान ने 15 रन बनाए। जवाब में डीएसपीएस की टीम 25 ओवर में 120 रन बनाए। इसमें प्रियव्रत ने 35, नमो यादव ने 24 रन बनाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.