Move to Jagran APP

कसारी मसारी में शादी में मारपीट, पथराव में दो पुलिस कर्मी जख्मी

नशे की हाल में शादी समारोह में डांस के दौरान दो गुटों में मारपीट हो गई। मामले को शांत करने पहुंची पुलिस पर पथराव किया गया। दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए। पुलिस वाहन में तोडफ़ोड़ हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 11:23 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 11:23 AM (IST)
कसारी मसारी में शादी में मारपीट, पथराव में दो पुलिस कर्मी जख्मी
कसारी मसारी में शादी में मारपीट, पथराव में दो पुलिस कर्मी जख्मी

प्रयागराज : धूमनगंज थाना क्षेत्र के कसारी मसारी इलाके में गुरुवार की रात एक शादी समारोह में जमकर मारपीट हुई। युवकों के दो गुटों में मारपीट से अफरातफरी मच गई। महिलाओं ने कंट्रोल रूम सूचना दे दी। जानकारी होने पर घटनास्थल पर डायल 100 के पुलिसकर्मी पहुंच गए। उपद्रव कर रहे दो युवकों को पुलिसवाले पकडऩे लगे। इस पर आक्रोशित अन्य लोगों ने पुलिस कर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया। भीड़ ने ईंट-पत्थर लेकर पुलिस वालों को खदेड़ लिया।

loksabha election banner

 अचानक हुई इस कार्रवाई से पुलिसवाले सहम गए। पथराव में पीआरवी के कांस्टेबल नीरज समेत दो पुलिसवाले जख्मी भी हो गए। मामले की सूचना वायरलेस पर गूंजने लगी। इस पर तत्काल धूमनगंज थाने की वहां फोर्स पहुंच गई। इसके बाद अन्य थानों की भी फोर्स मौके पर पहुंची। इसके बाद देर रात तक पुलिस इलाके में छापेमारी करती रही। पुलिस वालों ने पांच युवकों को हिरासत में लिया गया है। 

शराब के नशे में डांस के दौरान युवकों में हुई मारपीट व बमबाजी

कसारी मसारी पानी की टंकी के पास परियाना के परिवार की शादी थी। शराब के नशे में युवक डांस कर रहे थे। आपस में मारपीट के बाद बमबाजी की गई। झगड़े में कई युवक जख्मी हो गए। सूचना पुलिस तक पहुंची तो पास में खड़ी डायल 100 पहुंच गई। पुलिसवालों ने पूछताछ कर दो युवकों को गाड़ी में बैठाना चाहा तो अन्य युवकों ने हमला कर दिया। पथराव कार गाड़ी में तोडफ़ोड़ की गई। 

कई थानों की फोर्स ने देर रात तक छापेमारी कर आरोपितों को पकड़ा

कांस्टेबल के सिर में पत्थर लगने से वह जख्मी हो गए। हंगामा बढ़ता देख धूमनगंज, खुल्दाबाद थाने की फोर्स पहुंच गई। देर रात तक पुलिस छापामारी कर आरोपितों को पकड़ती रही।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.