Move to Jagran APP

प्रयागराज में बैंक कर्मी के पुत्र का कुएं में मिला शव, बालक संदिग्‍ध अवस्‍था में हो गया था गायब

मेजा थाना क्षेत्र निवासी सोनू मिश्रा का इकलौता पुत्र 12 वर्षीय शुभम सोमवार को घर से लापता था। परिवार के लोग उसे ढूंढने लगे। काफी तलाश के बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका तो स्‍वजनों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। आज उसका शव कुएं में मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 01:36 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 01:36 PM (IST)
प्रयागराज में बैंक कर्मी के पुत्र का कुएं में मिला शव, बालक संदिग्‍ध अवस्‍था में हो गया था गायब
मेजा थाना क्षेत्र के हुल्का निवासी सोनू मिश्रा का इकलौता पुत्र 12 वर्षीय शुभम मिश्रा का कुएं में शव मिला।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के यमुनापार में एक बालक का शव कुएं में मिला। मेजा थाना क्षेत्र के कुएं में मंगलवार को बालक का ग्रामीणों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना पर घटनास्‍थल जेवनिया चौकी अंतर्गत हुल्का गांव में पुलिस पहुंची। कुएं से शव बाहर निकलवाया तो ग्रामीणों ने उसकी पहचान की। किशोर सोमवार को संदिग्‍ध अवस्‍था में घर से अचानक गायब हो गया था। पुलिस हत्‍यारों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी तक किसने और क्‍यों किशोर की हत्‍या की, नहीं पता चल सका है।

loksabha election banner

सोमवार को घर से अचानक गायब हो गया था शुभम

मेजा थाना क्षेत्र के हुल्का निवासी सोनू मिश्रा का इकलौता पुत्र 12 वर्षीय शुभम मिश्रा सोमवार की सुबह घर से अचानक लापता हो गया था। जब काफी देर बाद भी वह नहीं दिखा तो परिवार के लोग उसे ढूंढने लगे। काफी तलाश के बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका तो स्‍वजनों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी खोजती रही लेकिन शाम तक कुछ पता नहीं चल सका था। इससे परिवार वाले अनहोनी की आशंका से परेशान थे।

इकलौते बेटे की मौत से परिवार गमगीन

मंगलवार की सुबह भी शुभम की तलाश शुरू हुई। इसी दौरान गांव के ही एक कुएं में उसका शव उतराता मिला। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। बिलखते हुए शुभम के परिवार के लोग भी पहुंचे। सूचना पाकर मौके पर मेजा थाना प्रभारी अरुण कुमार चतुर्वेदी, जेवनिया चौकी इंचार्ज के साथ पहुंचे और शव कुएं से बाहर निकलवाया। परिवार के लोगों व ग्रामीणों ने पुलिस ने पूछताछ की। शुभम के पिता सोनू मिश्रा मेजारोड के एक बैंक में कार्यरत हैं। इकलौते पुत्र की मौत से रो-रोकर घरवालों का हाल बेहाल है।

हादसे में वृद्ध की मौत, आक्रोशित लोगों ने रास्‍ताजाम किया

प्रतापगढ़ जनपद में सांगीपुर थाना क्षेत्र के चौधरी का पुरवा शुकुलपुर गांव निवासी 75 वर्षीय कल्लूराम वर्मा सांगीपुर बाजार से खरीदारी कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से उनकी मौत हो गई थी।

मंगलवार की सुबह स्वजनों ने शव रखकर घुइसरनाथ रोड पर नौगीर गेट के पास रास्‍ताजाम कर दिया। कल्‍लूराम के पुत्र चंद्र प्रकाश वर्मा ने पिता की हत्‍या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंचे एसओ तुसार दत्‍त त्‍यागी ने समझा-बुझाकर लोगों का आक्रोश शांत कराया। बोले कि स्‍वजनों की तहरीर पर कार्यवाही होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.