Move to Jagran APP

अतीक को गुजरात जेल ले जाने के आदेश का इंतजार

पूर्व सांसद अतीक अहमद को चार दिन पहले ही बरेली जेल से नैनी सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया है। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने अतीक को गुजरात के किसी जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है!

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 11:21 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 10:20 AM (IST)
अतीक को गुजरात जेल ले जाने के आदेश का इंतजार
अतीक को गुजरात जेल ले जाने के आदेश का इंतजार

प्रयागराज : पूर्व सांसद अतीक अहमद को नैनी सेंट्रल जेल से गुजरात की जेल में शिफ्ट करने से संबंधित आर्डर फिलहाल जेल प्रशासन के पास अभी नहीं पहुंचा है। बुधवार को जेल प्रशासन अतीक को शिफ्ट करने संबंधी परवाना का इंतजार करता रहा। डीआइजी जेल वीआर वर्मा का कहना है कि जेल की तैयारी पूरी है। अतीक की कैसे ले जाया जाना है यह जिला पुलिस के अधिकारी तय करेंगे। एसएसपी अतुल शर्मा का कहना है कि इस संबंध में उनके पास भी कोई आदेश नहीं आया है। जब भी जरूरत होगी, फोर्स पहुंचाने के लिए तैयार है।

loksabha election banner

पूर्व सांसद अतीक अहमद को चार दिन पहले ही बरेली जेल से नैनी सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया है। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने अतीक अहमद को गुजरात के किसी जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है। इस आदेश के बाद से ही अतीक को शिफ्ट करने की तैयारी शुरू हो गई है। जेल प्रशासन और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गुजरात की किस जेल में ले जाया जाना है, गुजरात सरकार तय कर उत्तर प्रदेश सरकार को बताएगी। इसके बाद उस जिले की जेल पहुंचाने का आर्डर जारी होगा। बुधवार को अतीक से मिलने उनके परिवार के लोग और करीबी पहुंचे। उन्हें गुजरात जेल शिफ्ट करने के आदेश के बाद समर्थकों में खलबली मची है। बता दें कि उनके ऊपर दर्ज 26 मामलों की सुनवाई इन दिनों विशेष कोर्ट एमपी एमएलए में चल रही है। अतीक अहमद आइएस 227 गैंग के लीडर हैं। उनकी गैंग के तमाम गुर्गे नैनी जेल में बंद हैं। नैनी जेल से अतीक अहमद को देवरिया जेल भेजा गया था। देवरिया जेल में प्रापर्टी डीलर को पीटने का मामला सामने आने के बाद उन्हें बरेली भेज दिया गया था। फिर वहां से नैनी सेंट्रल जेल ले आया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.