Move to Jagran APP

सिविल लाइंस में वकील को अगवा करने की कोशिश Prayagraj News

तीनों साथ में थे। अचानक विवाद हुआ तो अधिवक्ता पर राइफल तान दी गई। गिरिजेश राय अशोक नगर के रहने वाले हैं जबकि शुभम नेवादा राजापुर का। राइफल कब्जे में लेकर उनसे पूछताछ हो रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 11:27 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 11:27 AM (IST)
सिविल लाइंस में वकील को अगवा करने की कोशिश Prayagraj News
सिविल लाइंस में वकील को अगवा करने की कोशिश Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग चौराहे पर मंगलवार की देर रात अधिवक्ता जय प्रकाश पांडेय पर ठेकेदार ने राइफल तान दी। अधिवक्ता का आरोप है कि उन्हें अगवा करने की कोशिश की गई। अधिवक्ता ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो सिविल लाइंस पुलिस ने पहुंचकर राइफल तानने वाले ठेकेदार गिरिजेश राय और शुभम कनौजिया को पकड़ लिया। दोनों को थाने ले जाया गया। देर रात तक अधिवक्ता भी थाने में रहे। 

loksabha election banner

रसूलाबाद के रहने वाले अधिवक्ता ने रात साढ़े ग्यारह बजे कंट्रोल रूम फोन कर बताया कि लोक सेवा आयोग के पास राइफल सटाकर उन्हें कार से अगवा किया जा रहा है। सूचना पाते ही सिविल लाइंस पुलिस पहुंच गई। एक कार में अधिवक्ता जय प्रकाश, गिरिजेश राय और शुभम कनौजिया मिले। अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि गिरिजेश ने राइफल तान उसे अगवा करने की कोशिश की। पुलिस ने राइफल कब्जे में ले ली। देर रात तक तीनों से पूछताछ चलती रही। इंस्पेक्टर राकेश चौरसिया का कहना है कि तीनों साथ में थे। अचानक विवाद हुआ तो अधिवक्ता पर राइफल तान दी गई। गिरिजेश राय अशोक नगर के रहने वाले हैं जबकि शुभम नेवादा, राजापुर का। राइफल कब्जे में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। आपस के विवाद का मामला है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.