Move to Jagran APP

जलकल विभाग के सचिव पर जानलेवा हमला, पत्‍नी को भी पीटा Prayagraj News

जलकल विभाग के महाप्रबंधक रतन लाल ने जिलाधिकारी और एसएसपी को घटना की जानकारी देते हुए खुल्दाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Edited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 03:06 PM (IST)
जलकल विभाग के सचिव पर जानलेवा हमला, पत्‍नी को भी पीटा Prayagraj News
जलकल विभाग के सचिव पर जानलेवा हमला, पत्‍नी को भी पीटा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जलकल विभाग के सचिव हरिश्चंद्र वाल्मीकि पर जानलेवा हमला हुआ है। दो अज्ञात लोग सचिव के गुड़िया तालाब स्थित आवास पर पहुंचे। उन्होंने सचिव पर बेल्ट से हमला कर दिया। शोर-शराबा होने पर उनकी पत्‍‌नी बाहर आ गई। हमलावरों ने उन्हें भी बेल्ट से मारा। मारपीट में दोनों लोग घायल हो गए।

prime article banner

जलकल विभाग के महाप्रबंधक ने दर्ज कराया केस

जलकल विभाग के महाप्रबंधक रतन लाल ने जिलाधिकारी और एसएसपी को घटना की जानकारी देते हुए खुल्दाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बुधवार रात सवा आठ बजे जलकल विभाग के सचिव अपने आवास पर थे। उन्होंने देखा कि कोई व्यक्ति गेट खोलकर आवास में आ रहा है तो वह कमरे से बाहर आ गए। उस व्यक्ति ने शिकायत की कि सदियाबाद में जो पानी का टैंकर भेजा गया था, उसमें गंदा पानी था। तीन लोग बीमार हो गए हैं। हरिश्चंद्र मामले की जानकारी करने के लिए मोबाइल लेने कमरे की तरफ बढ़े तो उस व्यक्ति ने पीछे से बेल्ट से हमला कर दिया। इतने में उसका दूसरी साथी भी वहां पर आ गया। दोनों ने उनको बेल्ट से मारना शुरू कर दिया। उनकी दोनों आंखो के पास चोट लग गई। शोर-शराबा सुनकर उनकी पत्‍‌नी बाहर आ गई। उन्होंने पति को बचाने की कोशिश की तो उन पर भी हमलाकर दिया। 15 मिनट तक हमलावरों ने सचिव को बेल्ट से पीटा। उसके बाद फरार हो गए।

घटना की जानकारी डीएम और एसएसपी को दी गई है

घटना की जानकारी मिलने पर जलकल विभाग के महाप्रबंधक रतन लाल उनके आवास पर पहुंचे। सचिव और उनकी पत्‍‌नी को प्रारंभिक उपचार के लिए डॉक्टर के पास भेजा। घटना की जानकारी डीएम और एसएसपी को दी। गुरुवार को जीएम ने खुल्दाबाद थाने में दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी। खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रोशन लाल का कहना है कि जलकल विभाग के सचिव पर हमला करने वाले की तलाश की जा रही है। उधर, जलकल कर्मचारी महासंघ ने घटना की कड़ी निंदा की। यूनियन कार्यालय पर हुई बैठक में हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग उठाई। बैठक में महासंघ के उपाध्यक्ष विनोद कुमार पटेल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.