Move to Jagran APP

सरायइनायत में पुलिस टीम पर हमला, पथराव व फायरिंग में कई पुलिसकर्मी चोटिल Prayagraj News

जमीन पर से कब्जा हटवाने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इस दौरान पुलिस पर पथराव के साथ फायरिंग भी हुई। पथराव में कुछ पुलिसकर्मी जख्‍मी हुए हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 08:51 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 08:51 AM (IST)
सरायइनायत में पुलिस टीम पर हमला, पथराव व फायरिंग में कई पुलिसकर्मी चोटिल Prayagraj News
सरायइनायत में पुलिस टीम पर हमला, पथराव व फायरिंग में कई पुलिसकर्मी चोटिल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सरायइनायत थाना क्षेत्र के ककरा दुबावल गांव में जमीन पर से कब्जा हटवाने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इस दौरान लाठी-डंडे चलाने के साथ पथराव भी किया गया। हमले में कई पुलिसकर्मी चोटिल हुए हैं। घटना के दौरान फायङ्क्षरग की बात भी कही जा रही है।

loksabha election banner

राजस्व टीम सरायइनायत थाने की पुलिस के साथ कब्‍जा हटाने गई थी

ककरा दुबावल निवासी एडवोकेट आशीष कुमार मिश्रा की जमीन पर गांव के गंगाराम यादव ने खूंटा लगाने के साथ ही पशुओं के चारे के लिए हौदा भी रख दिया था। आशीष ने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर जमीन खाली कराने की गुहार लगाई। इस पर राजस्व टीम सरायइनायत थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और कब्जा हटवाने का प्रयास किया। इस दौरान दूसरे पक्ष से काफी भी वहां जुट गई। पैमाइश के बाद चिह्नित भूमि से यादव हौदा व खूंटा हटाया जाने लगा तो लोगों ने पुलिस पर लाठी-डंडे लेकर हमला कर दिया। पुलिस टीम पीछे हटी तो हमलावरों ने पथराव कर दिया। इसी दौरान तमंचे से फायरिंग भी की गई। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। पथराव से कई पुलिसकर्मियों को चोटें आईं।

भारी संख्या में फोर्स देख हमलावर भाग निकले

सूचना पाकर थरवई, उतरांव व झूंसी की फोर्स के साथ एसपी गंगापार नरेंद्र कुमार सिंह व एसडीएम फूलपुर विवेक चतुर्वेदी मौके पर पहुंचे। भारी संख्या में फोर्स देख हमलावर भाग निकले। इसके बाद एडवोकेट आशीष के जमीन को कब्जे से मुक्त कराते हुए तार लगवा दिया गया। अधिकारियों का कहना है कि गंगाराम यादव ने उक्त जमीन पर न्यायालय से स्थगन आदेश लिया था जो पहली जनवरी को खारिज हो गया। फिलहाल पुलिस ने तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हमले में पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट नहीं आई है। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.