Move to Jagran APP

सीनियर में आशीष कुमार और जूनियर वर्ग में अभिमन्यु बने ओवरऑल चैंपियन Prayagraj News

सब जूनियर वर्ग में 100 मीटर दौड़ में आठवीं के अभिषेक कुमार प्रथम सचिन कुमार द्वितीय अनिल कुमार तृतीय स्थान पर रहे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 05:11 PM (IST)
सीनियर में आशीष कुमार और जूनियर वर्ग में अभिमन्यु बने ओवरऑल चैंपियन Prayagraj News
सीनियर में आशीष कुमार और जूनियर वर्ग में अभिमन्यु बने ओवरऑल चैंपियन Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन । एसआर शेरवानी इंटर कॉलेज सल्लाहपुर में नौ दिसंबर से शुरू वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता बुधवार को संपन्न हो गई। इसमें सीनियर वर्ग में 11वीं के आशीष कुमार, जूनियर वर्ग में नौवीं के अभिमन्यु कुमार और सब-जूनियर वर्ग में आठवीं के अभिषेक कुमार ओवरऑल कॉलेज चैंपियन रहे।

loksabha election banner

3000 मीटर दौड़ में 11वीं के करन कुमार प्रथम

सीनियर वर्ग में 3000 मीटर दौड़ में 11वीं के करन कुमार प्रथम, सुरेंद्र कुमार द्वितीय, सत्येंद्र यादव तृतीय स्थान पर रहे। जूनियर वर्ग में 3000 मीटर दौड़ में नौवीं के अभिमन्यु कुमार प्रथम, 10वीं के राहुल कुमार द्वितीय और रोहित कुमार तीसरे स्थान पर रहे। सब जूनियर वर्ग में 100 मीटर दौड़ में आठवीं के अभिषेक कुमार प्रथम, सचिन कुमार द्वितीय, अनिल कुमार तृतीय स्थान पर रहे। जूनियर वर्ग में 800 मीटर दौड़ में 10वीं के रवि कुमार प्रथम, शिवम कुमार द्वितीय और विश्वनाथ सिंह तृतीय स्थान पर रहे। सीनियर वर्ग में ं100 मीटर दौड़ में 12वीं के विवेक कुमार प्रथम, 11वीं के आशीष कुमार द्वितीय और अभिषेक कुमार तृतीय स्थान पर रहे। जूनियर वर्ग में 100 मीटर दौड़ में 10वीं के राजराहुल प्रथम, शिवम कुमार द्वितीय और रवि कुमार तृतीय स्थान पर रहे।

सीनियर वर्ग में 200 मीटर दौड़ में 11वीं के आशीष कुमार बने चैंपियन

सीनियर वर्ग में 200 मीटर दौड़ में 11वीं के आशीष कुमार प्रथम, 12वीं के विवेक कुमार द्वितीय, 11वीं के अभिषेक कुमार तृतीय स्थान पर रहे। जूनियर वर्ग में 200 मीटर दौड़ में नौवीं के ओम प्रकाश प्रथम, 10वीं के राहुल कुमार द्वितीय, नौवीं के आकाश पटेल तृतीय स्थान पर रहे। सीनियर वर्ग में 800 मीटर दौड़ में 12वीं के ऋषभ कुमार प्रथम, 11वीं के करन कुमार द्वितीय और 12वीं के आनंद कुमार तृतीय स्थान पर रहे। प्रधानाचार्य मोहम्मद याकूब ने प्रमाणपत्र और पुरस्कार देते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। मौके पर डीआइपी केपी सिंह, एनसीजेडसीसी के निदेशक इंद्रजीत ग्रोवर, नाजरेथ अस्पताल के निदेशक रेव्ह फादर रेजीनॉल्ड डिसूजा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.