Move to Jagran APP

एयरफोर्स परिसर में घुसा संदिग्ध, गिरफ्तार

इलाहाबाद : बमरौली एयरफोर्स परिसर में सोमवार की भोर एक संदिग्ध युवक घुस गया। जवानों ने उसे रोका तो भा

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 06:01 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 06:01 AM (IST)
एयरफोर्स परिसर में घुसा संदिग्ध, गिरफ्तार
एयरफोर्स परिसर में घुसा संदिग्ध, गिरफ्तार

इलाहाबाद : बमरौली एयरफोर्स परिसर में सोमवार की भोर एक संदिग्ध युवक घुस गया। जवानों ने उसे रोका तो भागने लगा, जिस पर उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। धूमनगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित दीपक लोधी पुत्र गनेश को गिरफ्तार कर लिया। दीपक मध्य प्रदेश के सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र स्थित घुघरा खुर्द गांव का रहने वाला है। इससे पहले भी एयरफोर्स के निषेध क्षेत्र में कई संदिग्ध युवक प्रवेश कर चुके हैं।

loksabha election banner

बमरौली एयरफोर्स का दफ्तर व परिसर धूमनगंज थाना क्षेत्र में आता है। कहा जा रहा है कि भोर में परिसर के निषेध क्षेत्र में करीब 19 वर्षीय युवक घुस गया। यह देख सुरक्षा में तैनात जवानों ने शोर मचाते हुए पकड़ना चाहा तो वह भागने लगा। जवान दौड़ पडे़ और फिर दबोच लिया। खबर पाकर धूमनगंज पुलिस भी पहुंच गई। बमरौली चौकी प्रभारी एसके चौरसिया का कहना है कि दीपक महिलाओं वाली चांदी की दो अंगूठी पहन रखी थी। महिलाओं वाली कैफ्री व शर्ट भी पहना था। पूछताछ में उसने यही बताया कि मुंबई जाना चाहता था, लेकिन स्टेशन पर उतर गया। इसके बाद टहलते-टहलते एयरफोर्स की तरफ पहुंच गया था। चौकी प्रभारी का यह भी कहना है कि युवक मानसिक रूप से भी कमजोर है। उसके किसान पिता ने फोन पर बताया कि करीब 20 दिन पहले घर से भाग गया था। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर धूमनगंज संजय द्विवेदी का भी यही कहना है कि एयरफोर्स के सहायक सुरक्षा अधिकारी कमल नारायण शर्मा की तहरीर पर मुकदमा लिखकर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह मानसिक रूप से कमजोर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.