Move to Jagran APP

सेना के जवानों ने कहा, अब खोज-खोज कर मारे जाएंगे आतंकवादी

एयरफोर्स के जवानों द्वारा पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकवादियों के अड़़डे को नष्‍ट करने के बाद उल्‍लास है। वहीं सेना के जवान भी उत्‍साहित हैं। उनका कहना है कि आतंकवादियों का अब सफाया होगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 12:07 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 12:07 PM (IST)
सेना के जवानों ने कहा, अब खोज-खोज कर मारे जाएंगे आतंकवादी
सेना के जवानों ने कहा, अब खोज-खोज कर मारे जाएंगे आतंकवादी

 प्रयागराज : भारतीय वायुसेना के जवानों ने जिस तरह से पाकिस्तान में घुसकर आतंकी अड्डे पर हमला किया है उससे पूरा देश जश्न में डूबा है तो वहीं दूसरी तरफ जवानों को मनोबल भी बढ़ा है। अपने 40 जवानों के शहीद होने का बदला लेने के बाद उनके चेहरे पर खुशी नजर आ रही है। दैनिक जागरण ने जब सेना के जवानों से बात की तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अब एक-एक आतंकवादी खोज कर मारे जाएंगे।

loksabha election banner

एसएसबी (सशस्त्र सीमा बल) के डिप्टी कमांडेंट अजीत सिंह श्रीनगर में तैनात हैं। इन दिनों कुंभ में उनकी इन दिनों ड्यूटी है। इन्होंने कहा कि भारतीय सेना न तो किसी के सामने झुकती है न तो कभी बिकती है। अब जान की परवाह किए बगैर एक-एक आतंकवादी खोजकर मारे जाएंगे। एसएसबी के जवान संदीप त्रिपाठी    का कहना है कि 14 फरवरी को जिस तरह से छुपकर हमारे साथियों पर हमला किया गया है, वह आग अभी तक बुझी नहीं है। वहीं सीआरपीएफ के जवान पीके रावत का कहना है कि हमने 40 साथियों को खो दिया है। यह अभी हम भूले नहीं है। जब इन आतंकी संगठनों को ध्वस्त नहीं किया जाएगा तब यह आक्रोश खत्म नहीं होगा।

एसएसबी के जवान पीके शुक्ला कहते हैं कि आतंकी संगठन भारतीय सेना को डराने का प्रयास कर रही है लेकिन शायद यह भूल रही है कि हमारी सेना में कितनी ताकत है। हमसे जो टकराएगा उसे चूर-चूर कर दिया जाएगा।

देश के हित में था आवश्यक

सेना में नायब सूबेदार के पद से रिटायर हो चुके आरएन यादव कहते हैं आज भारतीय वायुसेना ने जिस तरह से अपने साहस का परिचय दिया है इससे पूरा देश आज गर्व महसूस कर रहा है। इस घटना से सेना के जवानों का मनोबल बढ़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.