प्रयागराज, जेएनएन। आनंद शुक्ल इलेवन ने डॉ. रवि वर्मा अंडर-19 जूनियर डिवीजन क्रिकेट प्रतियोगिता में ईश्वर शरण डिग्री कालेज को पांच विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली। केपी कालेज मैदान पर खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में ईश्वर शरण कालेज ने 23.1 ओवर में 68 रन बनाए। जवाब में आनंद शुक्ल इलेवन ने 22.2 ओवर में पांच विकेट खोकर 69 रन बना लिए। 

छह विकेट से जीता सुंदरपरी क्लब 

सुंदरपरी क्लब ने भोलानाथ चकहा अंडर-12 क्रिकेट में फाफामऊ अकादमी को छह विकेट से पराजित किया। दारागंज परेड मैदान पर फाफामऊ क्रिकेट अकादमी ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 134 रन बनाए। जवाब में सुंदरपरी क्लब ने 19.3 ओवर में चार विकेट खोकर 138 रन बना लिए। 

किशोरी लाल से हारा राही स्पोर्ट्स

किशोरी लाल क्रिकेट अकादमी ने स्व. शांति पाठक अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में राही स्पोर्ट्स को पांच विकेट से हराकर पूर्ण अंक प्राप्त किया। फाफामऊ मैदान पर खेले गए मैच में राही स्पोर्ट्स ने निर्धारित 30 ओवर में छह विकेट पर 201 रन बनाए। जवाब में किशोरी लाल अकादमी ने 29 ओवर में 205 रन बना लिए। 

चुने गए कराटे टीम के खिलाड़ी 

ऑल इंडिया बुडो शोतो कराटे एसोसिएशन के खिलाडिय़ों का चयन हो गया। सचिव सेंसेइ बजरंग द्विवेदी ने बताया कि टीम में रोहित विश्वकर्मा, रचित मिश्र, आकाश सोनकर, अमित यादव, शाश्वत केसरी, आदित्य केसरवानी, प्रफुल्ल सिंह बिसेन, वेद दीक्षित, तुषार तिवारी शामिल किए गए हैं। प्रतियोगिता नेपाल के काठमांडू में छह, सात व आठ जून का होगी। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप