प्रयागराज,जेएनएन । फेसबुक पर एक युवती को बदनाम करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। युवती के भाई ने जार्जटाउन थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। युवती के भाई ने पुलिस को बताया कि करीब दो माह पहले उसने अपना फेसबुक एकाउंट चेक किया। तब पता चला कि उसके पास एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई है और प्रोफाइल में उसकी बहन की तस्वीर व नाम लिखा है। रिक्वेस्ट स्वीकार करने पर पता चला कि बहन के नाम से बनाई गई फर्जी प्रोफाइल में आपत्तिजनक तस्वीर व एक कागज में अश्लील संदेश लिखकर उसकी फोटो भेजी गई है। फर्जी एकाउंट बनाने वाले ने युवती के भाई के अलावा परिवार के अन्य सदस्यों व रिश्तेदारों को भी ऐसा ही संदेश भेजा। इससे परेशान होकर पीडि़ता के भाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

साइबर शातिर ने खाते से उड़ाई रकम

साइबर शातिरों ने मीरापुर में रहने वाले अभय कुमार वर्मा के खाते से करीब 15 हजार रुपये उड़ा दिए। घटना की जानकारी होने पर पीडि़त ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गैस पाइप फटने से आग, दंपती झुलसे

कीडगंज के खलासी लाइन में खाना बनाते समय गैस पाइप फटने से लगी आग की चपेट में आकर महिला और बचाने में पति भी झुलस गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। खलासी लाइन में रहने वाले संजय मिश्रा की पत्नी पुष्पा (45) दोपहर करीब एक दो बजे घर में खाना बना रही थी। तभी गैस पाइप फटने से आग भड़क उठी। लपटों से घिरी पुष्पा की चीख सुनकर आए पति संजय ने बचाने का प्रयास किया। हालांकि दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। परिवार के लोग उन्हें एसआरएन अस्पताल ले गए।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस