Move to Jagran APP

इलाहाबाद का जलवा, चारों वर्ग के फाइनल में

बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल में गोरखपुर ने वाराणसी को तीन अंक और दूसरे सेमीफाइनल में इलाहाबाद ने आजमगढ़ को एक पाली पांच अंक से हराकर अंतिम दो में स्थान पक्का किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 06:35 AM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 06:35 AM (IST)
इलाहाबाद का जलवा, चारों वर्ग के फाइनल में
इलाहाबाद का जलवा, चारों वर्ग के फाइनल में

इलाहाबाद : सीएवी इंटर कालेज मैदान पर खेली जा रही 64वीं प्रदेश स्तरीय विद्यालयीय खो-खो प्रतियोगिता के तीसरे दिन सोमवार को इलाहाबाद के खिलाड़ियों का जलवा रहा। अंडर-14 और 19 के चारों वर्ग में इलाहाबाद मंडल की टीम फाइनल में पहुंच गई। मेजबान के अलावा गोरखपुर, बेसिक, वाराणसी मंडल की टीम ने अंतिम दो में अपना स्थान पक्का किया।

loksabha election banner

अंडर-19 के सीनियर बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल मैच में इलाहाबाद ने अलीगढ़ को एक तरफा मैच में एक पाली आठ अंक, दूसरे सेमीफाइनल में गोरखपुर ने वाराणसी को पांच अंक से पराजित करके फाइनल में जगह बनाई। बालिका वर्ग के पहले सेमीफाइनल में इलाहाबाद ने गोरखपुर को एक पाली चार अंक और दूसरे सेमीफाइनल में वाराणसी ने मुरादाबाद को सात अंक से पराजित करके अंतिम दो में स्थान बनाया। अंडर-14 बालिका वर्ग में पहले सेमीफाइनल में इलाहाबाद ने वाराणसी को नौ अंक और दूसरे सेमीफाइनल में बेसिक ने गोरखपुर को पांच अंक से हराया। बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल में गोरखपुर ने वाराणसी को तीन अंक और दूसरे सेमीफाइनल में इलाहाबाद ने आजमगढ़ को एक पाली पांच अंक से हराकर अंतिम दो में स्थान पक्का किया। प्रतियोगिता के अंतिम दिन मंगलवार को अंडर-19 बालक वर्ग के फाइनल में इलाहाबाद का मुकाबला गोरखपुर, बालिका वर्ग में इलाहाबाद का मुकाबला वाराणसी, अंडर-14 बालक वर्ग में गोरखपुर का मैच इलाहाबाद और बालिका वर्ग में इलाहाबाद का मैच बेसिक से होगा। समापन समारोह में मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी, उच्च न्यायालय के अपर महाधिवक्ता नीरज त्रिपाठी खिलाड़ियों को पुरस्कृत करेंगे। क्रास कंट्री में अनस और अखंड प्रथम

सेंट जोसेफ कालेज में सोमवार को क्रास कंट्री रेस का आयोजन किया गया। इसमें जूनियर वर्ग कक्षा छह से आठ एवं सीनियर वर्ग कक्षा नौ से 12 तक के छात्रों ने भाग लिया। जूनियर वर्ग में मो. अनस प्रथम, शिखर चौधरी द्वितीय, आयुष सिंह तृतीय रहे। सीनियर वर्ग में अखंड प्रताप सिंह प्रथम, दीपेंद्र मौर्य द्वितीय और चैतन्य गर्ग तृतीय रहे। रेस सुबह छह बजे से शुरू होकर तय मार्ग चेक प्वाइंट अल्फ्रेड पार्क, हनुमान मंदिर, पन्नालाल रोड, थार्नहिल रोड इंडियन प्रेस, जैपनीज पार्क और स्टेनली रोड होते हुए पुन: कालेज में आकर संपन्न हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.