Move to Jagran APP

Allahabad Jhansi Graduate Division Poll : राजनीतिक दलों ने स्‍नातक पोल को लेकर प्रयागराज में झोंकी ताकत

Allahabad Jhansi Graduate Division Poll इलाहाबाद-झांसी स्नातक खंड चुनाव को लेकर मतदान को लेकर भाजपा के साथ ही सपा व कांग्रेस के लोग प्रयागराज में सक्रिय हो गए हैं। इसी क्रम में उम्‍मीदवारों के समर्थन में सभी ने जोर लगा दिया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 10:33 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:05 AM (IST)
Allahabad Jhansi Graduate Division Poll : राजनीतिक दलों ने स्‍नातक पोल को लेकर प्रयागराज में झोंकी ताकत
इलाहाबाद-झांसी स्नातक खंड चुनाव को लेकर प्रयागराज में राजनीतिक पार्टियों की तैयारी तेज हो गई है।

प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद-झांसी स्नातक खंड चुनाव के लिए मतदान एक दिसंबर को होगा। इसके लिए सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के समर्थन में सभा व जनसपंर्क कर रही हैं। अपने प्रत्‍याशी के समर्थन के लिए राजनीतिक दलों ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। भाजपा के अलावा समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोग भी सक्रिय हो गए हैं।

loksabha election banner

प्रयागराज में भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने पार्टी के उम्मीदवार के लिए हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र नाथ सिंह, जिला इलाहाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कृष्ण बिहारी तिवारी की अगुवाई में अधिवक्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान अपने उम्मीदवार की तरफ से किए गए कार्यों का ब्योरा भी प्रस्तुत किया। इस मौके पर रणजीत सिंह, कुंज बिहारी मिश्रा, वरुण केसरवानी, राजेश केसरवानी, संजू मिश्रा, राजू पाठक, विवेक मिश्रा, विवेक अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

इसी क्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी अपनी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में जोर लगा दिया है। इसी प्रकार सपा नेताओं ने भी बैठकों का दौर तेज कर दिया है। उनका कहना है कि एमएलसी चुनाव में सोंच समझ कर मतदान करें। इस चुनाव में पार्टी, जाति धर्म से ऊपर उठकर अपने प्रत्याशी का चयन करें। क्यों कि यह बुद्धिजीवियों के प्रतिनिधि का चुनाव है। अन्य चुनाव से इसका स्वरूप भिन्न है।

एमएलसी चुनाव में कई निर्दलीय उम्मीदवार भी हैं। कुछ ऐसे प्रत्याशी भी हैं जो कर्मचारी हितों की बात कर रहे हैं। खुद को सब से बेहतर उम्मीदवार बता रहे हैं। वह पार्टी से ऊपर उठकर मतदान का भी आह्वान कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.