Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में गोली मारने के चारों आरोपितों ने कौशांबी में ली है पनाह, सरगर्मी से ढूंढ रही प्रयागराज की पुलिस

पुलिस का कहना है कि गुरुवार रात और शुक्रवार की सुबह आरोपितों के घर पर छापेमारी की गई तो वह नहीं मिले। कुछ लोगों को उठाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि कौशांबी में एक रिश्तेदार के घर छिपे हुए हैं। कौशांबी पुलिस से मदद ली जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 02:00 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में गोली मारने के चारों आरोपितों ने कौशांबी में ली है पनाह, सरगर्मी से ढूंढ रही प्रयागराज की पुलिस
युवक पर हमला करने वाले आरोपितों के कौशांबी जनपद में होने की पुलिस को जानकारी मिली है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रेम प्रसंग के विवाद में दिनदहाड़े मुजफ्फिर उर्फ सनत को गोली मारने के चारों आरोपित अपना-अपना घर ही नहीं, जिला भी छोड़कर फरार हो गए हैं। पता चला है कि अभियुक्तों ने कौशांबी में एक शख्स के यहां पनाह ली है। इस बारे में सुराग मिलते ही धूमनगंज पुलिस ने कौशांबी पुलिस से संपर्क किया है और गिरफ्तारी की तैयारी तेज कर दी है।

loksabha election banner

आरोपितों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

पुलिस का कहना है कि गुरुवार रात और शुक्रवार की सुबह आरोपितों के घर पर छापेमारी की गई तो वह नहीं मिले। कुछ लोगों को उठाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि कौशांबी में एक रिश्तेदार के घर छिपे हुए हैं। वहां भी एक टीम भेजी गई और कौशांबी पुलिस से मदद ली जा रही है। धूमनगंज पुलिस का दावा है कि अभियुक्त इमरान मुर्गी, साहिबा मरियाडीह के रहने वाले हैं, जबकि कल्लू व पुनीत नीम सराय के निवासी हैं। सभी अपने-अपने घर से फरार हैं। उनके बारे में जानकारी जुटाने के लिए कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर धूमनगंज

इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि गोली मारने की घटना की घटना प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है। आरोपितों के पकड़ में आने पर कहानी और साफ होगी। मंगलवार दोपहर बाद सनत अपने घर के पास मौजूद था, तभी वहां चार युवक पहुंचे और तमंचे से फायर कर दिया। गोली सनत के हाथ में लगी, जिस पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना के बाद पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.