Move to Jagran APP

पिता के दोस्त ने दोस्तों संग प्रतियोगी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, एक गिरफ्तार Prayagraj News

शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि प्रतियो‍गी छात्रा के पिता का दोस्‍त ही था। उसने साथियाें के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। एक पकड़ा गया अन्‍य आरोपित फरार हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 09:01 AM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 09:01 AM (IST)
पिता के दोस्त ने दोस्तों संग प्रतियोगी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, एक गिरफ्तार Prayagraj News
पिता के दोस्त ने दोस्तों संग प्रतियोगी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, एक गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। राजापुर इलाके में रहने वाली प्रतियोगी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने व बंधक बनाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी और कोई नहीं, बल्कि छात्रा के पिता का ट्रांसपोर्टर दोस्त ही निकला। पीडि़ता की तहरीर पर कैंट पुलिस ने ट्रांसपोर्टर, पीडब्ल्यूडी के स्टेनो समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले में मुख्य आरोपित पीडि़ता के पिता के दोस्त राजेश जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य अभियुक्त अभी फरार हैं।

loksabha election banner

छात्रा अपने भाइयों संग पिता के दोस्त के घर में रह रही थी

पीडि़त छात्रा मूलरूप से मऊ जिले के एक थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह अपने भाइयों के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए प्रयागराज आई थी। 2017 में किराए पर दूसरा कमरा तलाश रही थी, तभी उसकी मुलाकात म्योराबाद निवासी ट्रांसपोर्टर राजेश जायसवाल से हुई। वह छात्रा के पिता का दोस्त है। राजेश ने छात्रा को बेटी कहते हुए अपने ही घर में कम किराए पर कमरा दे दिया। तब वह अपने भाइयों के साथ रहने लगी।

जिसे पिता की तरह समझा, उसी ने छात्रा का जीवन बर्बाद कर दिया

छात्रा का आरोप है कि एक दिन उसे कमरे में अकेला पाकर राजेश आ गया और कॉफी में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। होश आने पर उसने अश्लील वीडियो दिखाकर बदनाम करने की धमकी दी। उसके कुछ दिन बाद फिर अपने दोस्त अनूप यादव के साथ पहुंचा और शराब पिलाकर दुष्कर्म किया। लोक लाज के कारण छात्रा सब सहती रहती।

रायबरेली में सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया

पीडि़ता का यह भी आरोप है कि पिछले माह राजेश जबरन रायबरेली स्थित सिविल लाइंस में एक कमरे पर ले गया। वहां रायबरेली के पीडब्ल्यूडी का स्टेनो आशुतोष यादव, फतेहपुर में खाद्य एवं रसद विभाग का कर्मचारी ललित यादव और राजेश का पड़ोसी अनूप जायसवाल मौजूद थे। सभी ने पैसे का लालच दिया। विरोध किया तो परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो हाथ-पैर बांधकर जबरन मुंह में शराब डाल दी और पिटाई की। फिर सभी ने दुष्कर्म किया। दो दिन पहले किसी तरह वहां से छूटकर भाग निकली और फिर एडीजी जोन से शिकायत की।

बोले चौकी प्रभारी राजापुर

चौकी प्रभारी राजापुर धीरेंद्र सिंह कहते हैं कि उच्चाधिकारी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित राजेश जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। सच्चाई का पता लगाकर जल्द ही अन्य आरोपितों को भी दबोच लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.