Move to Jagran APP

एडीजी जोन को निरीक्षण में शिवकुटी थाने में मिली ढेरों खामियां, लगाई फटकार Prayagraj News

एडीजी जोन दोपहर में शिवकुटी थाने पहुंचे तो एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव भी आ गए। थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी उस वक्त थाने में नहीं थे। खबर पाकर थाना प्रभारी भी आ गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 05:38 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 05:38 PM (IST)
एडीजी जोन को निरीक्षण में शिवकुटी थाने में मिली ढेरों खामियां, लगाई फटकार Prayagraj News
एडीजी जोन को निरीक्षण में शिवकुटी थाने में मिली ढेरों खामियां, लगाई फटकार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। एडीजी जोन प्रेम प्रकाश अचानक शिवकुटी थाने पहुंचे तो उन्हें वहां तमाम खामियां मिलीं। एडीजी ने नाराजगी ने जताते हुए एसपी सिटी से रिपोर्ट मांगी है। एडीजी ने ट्रक ड्राइवर को थाने में पीटने के मामले में एक सिपाही पर भी कार्रवाई को कहा है। एडीजी जब तक थाने में रहे पुलिसकर्मियों में खलबली मची रही। उनके जाने के बाद ही थाना प्रभारी और पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली।

loksabha election banner

थाना प्रभारी समेत कई पुलिस कर्मी थाने से मिले गायब

एडीजी जोन दोपहर में शिवकुटी थाने पहुंचे तो एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव भी आ गए। थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी उस वक्त थाने में नहीं थे। खबर पाकर थाना प्रभारी भी आ गए। एडीजी को अभिलेखों के रखरखाव और सफाई में कमी मिली।

अवकाश रजिस्‍टर में भी जांच के दौरान मिली कमी

समाधान दिवस पर लोगों को सूचना के लिए फ्लेक्सी नहीं लगाया गया था। पुलिसकर्मियों की थाने से अनुपस्थिति पर नाराजगी जताते हुए एडीजी ने अवकाश पर गए लोगों की जानकारी ली। इसमें भी कमी मिली तो एडीजी ने एसपी सिटी से जांच कर रिपोर्ट देने को कहा।

सिपाही के खिलाफ जांच कर कार्रवाई का दिया निर्देश

थाने में एडीजी को पुलिस की पिटाई से जख्मी ट्रक ड्राइवर मनोज मिश्रा मिला। उसने बताया कि रात में चेकिंग के नाम पर थाने के सामने ट्रक  रोककर सिपाही प्रवीण कुमार सिंह ने पैसों की मांग की। उसने पैसे नहीं दिए तो खंभे से बांधकर पीटा जिससे उसकी कमर पर स्याह निशान बन गए। एडीजी ने एसपी सिटी को इस घटना की भी जांच कर कार्रवाई के लिए कहा। एसपी सिटी ने जागरण को बताया कि सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट भेजी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.