Move to Jagran APP

Action on Mafia : माफिया दिलीप मिश्रा के फरार बेटे पर घोषित होगा इनाम Prayagraj News

Action on Mafia सपा नेता समेत दो की हत्या की सुपारी देने और साजिश रचने के आरोप में तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बाद में शुभम को जमानत मिल गई। इसमें पुलिस ने तीनों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की जिसमें शुभम को वांछित किया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 12:16 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 12:16 PM (IST)
Action on Mafia : माफिया दिलीप मिश्रा के फरार बेटे पर घोषित होगा इनाम Prayagraj News
एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि माफिया दिलीप का बेटा गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित है।

प्रयागराज,जेएनएन। जिले के माफिया दिलीप मिश्रा के फरार बेटे शुभम मिश्रा पर जल्द ही इनाम घोषित होगा। इसकी तैयारी पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस शुभम को अपने घर या ठिकाने पर पनाह देने वालों के विरुद्ध भी कार्रवाई करेगी।

loksabha election banner

गैंगेस्‍टर के मुकदमें वांछित है दिलीप मिश्रा का बेटा

औद्योगिक थाना क्षेत्र के लवायन कला गांव निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा, उसके बेटे शुभम और खान मुबारक गैंग के शार्प शूटर नीरज के खिलाफ औद्योगिक थाने में गैंगस्टर का मुकदमा कायम है। जून में पुलिस ने सपा नेता समेत दो की हत्या की सुपारी देने और साजिश रचने के आरोप में तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। कुछ दिनों बाद शुभम को जमानत मिल गई। जबकि दिलीप मिश्रा को नैनी से फतेहगढ़ जेल भेज दिया गया था। इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने तीनों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की, जिसमें शुभम को वांछित किया गया।

कई जगह छापेमारी के बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि पिछले ढाई महीने से शुभम की तलाश में कई जगह छापेमारी की जा चुकी है, लेकिन उसका सुराग नहीं मिल सका है। शातिर अभियुक्त मोबाइल का भी इस्तेमाल नहीं करता है। ऐसे में गिरफ्तारी के लिए दूसरे तरीके अपनाए जा रहे हैं।  एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि माफिया दिलीप का बेटा गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित है। जल्द गिरफ्तारी न होने पर इनाम घोषित किया जाएगा। इसकी प्रक्रिया चल रही है।

संपत्तियों पर हो रही है कार्रवाई

माफिया और उसके गैंग पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस दोहरी कार्रवाई कर रही है। एक तरफ माफिया दिलीप की अचल संपत्ति को कुर्क करने और ढहाने की कार्रवाई कर रही है तो दूसरी तरफ उससे जुड़े अपराधियों की कुंडली खंगाल रही है। अब तक कई सदस्यों को चिंहित किया गया है, जिनकी हिस्ट्रीशीट जल्द ही खोली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.