Move to Jagran APP

रक्षा मंत्री के नाम पर चेयरमैन को धमकाने वाला आरोपित छूटा Prayagraj News

पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को निजी मुचलके पर छोड़ दिया। उस पर आरआरसी के चेयरमैन को रक्षा मंत्री के नाम पर धमकी देने का आरोप था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 06:49 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 06:49 PM (IST)
रक्षा मंत्री के नाम पर चेयरमैन को धमकाने वाला आरोपित छूटा  Prayagraj News
रक्षा मंत्री के नाम पर चेयरमैन को धमकाने वाला आरोपित छूटा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। रक्षा मंत्री के नाम पर रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ (आरआरसी) के चेयरमैन को धमकी देने का आरोपित प्रमोद कुमार सिंह छूट गया है। सिविल लाइंस पुलिस ने अभियुक्त को निजी मुचलके पर थाने से छोड़ दिया। 

loksabha election banner

 आरआरसी के चेयरमैन ग्रुप डी की भर्ती को लेकर धौंस जमाने का था आरोपित

वाराणसी में अहरौली थाना क्षेत्र का आयर गांव निवासी प्रमोद कुमार सिंह शुक्रवार को आरआरसी के चेयरमैन विवेक प्रकाश के दफ्तर पहुंच गया था। वहां वह खुद को आइएएस अफसर बताते हुए चेयरमैन पर रेलवे ग्रुप डी की भर्ती को लेकर धौंस जमाने लगा। रक्षा मंत्री का भी नाम लेकर उसने धमकी दी। इसी बीच उसकी गतिविधियों पर चेयरमैन विवेक प्रकाश को शक हो गया। इस पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में वहां पहुंची पुलिस आरोपित को पकड़कर थाने ले आई। 

परिवार वालों का कहना था कि मानसिक संतलन ठीक नहीं है

आरोपित से पुलिस अधिकारियों ने  लंबी पूछताछ की गई। इसी बीच जानकारी मिलने पर पहुंचे परिवार वालों का कहना था कि प्रमोद का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। हालांकि इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। 

मामले में बोले सिविल लाइंस के इंस्पेक्टर 

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस राकेश चौरसिया का कहना है कि जो धाराएं थी, उसमें निजी मुचलके पर छोड़ा जा सकता था। इसलिए प्रमोद को फिलहाल छोड़ दिया गया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.