Move to Jagran APP

दुष्‍कर्म का आरोपित RPF का जवान प्रयागराज पुलिस को करता रहा गुमराह, चेन्नई में हुई गिरफ्तारी

दुष्‍कर्म के आरोपित को पकड़ने चेन्नई गए तीनाें पुलिसकर्मियों के मोबाइल पर उसका फोटो था ताकि आसानी से उसकी पहचान कर उसे पकड़ लिया जाए। इससे पुलिस को काफी फायदा मिला और चेन्नई में थोड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 10:09 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 10:09 AM (IST)
दुष्‍कर्म का आरोपित RPF का जवान प्रयागराज पुलिस को करता रहा गुमराह, चेन्नई में हुई गिरफ्तारी
दुष्‍कर्म का आरोपित प्रयागराज पुलिस को लगातार गुमराह करता रहा।

प्रयागराज, जेएनएन। दुष्कर्म के आरोपित जिस आरपीएफ के जवान को पुलिस ने चेन्नई जाकर गिरफ्तार किया है, वह पुलिस को दो सप्ताह तक गुमराह करता रहा। कोतवाली पुलिस ने जितनी बार उसे फोन किया, उसने फोन रिसीव किया और आज-कल का बहाना बताकर समय बीतता रहा। आखिरकार कोतवाली पुलिस जब थक गई तो उसने उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी देते हुए आरोपित आरपीएफ जवान गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद थानांतर्गत हरिहरपुर गांव निवासी सुरेंद्र कुमार भारती उर्फ सुनील को गिरफ्तार करने के लिए चेन्नई जाने की अनुमति मांगी। अफसरों ने भी बिना देर किए वहां जाने की अनुमति प्रदान की और फिर दो दारोगा और एक सिपाही ट्रेन से वहां पहुंचे और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

पुलिस के पास थी फोटो, पहचान में नहीं लगी देर

जिस पीड़िता की मां ने आरपीएफ के जवान सुनील के खिलाफ तीन सप्ताह पहले कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था, उसी ने आरोपित की फोटो भी पुलिस को मोबाइल पर दिखाई थी। इस फोटो को पुलिस ने वाट्सएप के माध्यम से अपने मोबाइल पर ले लिया था। चेन्नई गए तीनाें पुलिसकर्मियों के मोबाइल पर उसका फोटो था, ताकि आसानी से उसकी पहचान कर उसे पकड़ लिया जाए। इससे पुलिस को काफी फायदा मिला और चेन्नई में थोड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया गया।

अब पिता और भाई की भी होगी गिरफ्तार

सुनील के साथ ही उसके पिता और भाई के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़िता की मां का कहना है कि जब वह शादी का रिश्ता लेकर सुनील के घर गई तो उसके पिता और भाई ने दहेज में कई लाख रुपये, सोने के आभूषण, कार आदि सामान मांगा। असमर्थता जताने पर अपशब्द कहते हुए घर से जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया।

क्या था पूरा मामला

सुनील की दोस्ती गाजीपुर की रहने वाली एक युवती से थी। युवती मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी और कोतवाली क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर रहती थी। युवती का आरोप है कि सुनील ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरपीएफ में नौकरी मिलने के बाद चेन्नई में सुनील की तैनाती हुई तो वह उसे वहां भी घुमाने के बहाने ले गया था। वहां होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। बाद में वह शादी से मुकर गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.