Move to Jagran APP

बॉलीवुड अभिनेता के नाम पर पारुल को जाल में फंसाया फिर अपहरण किया गया Prayagraj News

अपहर्ता की स्टार मेकर एप पर आइडी अनिरुद्ध नाम से है। हालांकि वह खुद को बालीवुड अभिनेता मनोज मल्होत्रा बताता था। इसी में पारुल फंस गई और उसका अपहरण कर लिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 09:59 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता के नाम पर पारुल को जाल में फंसाया फिर अपहरण किया गया Prayagraj News
बॉलीवुड अभिनेता के नाम पर पारुल को जाल में फंसाया फिर अपहरण किया गया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के रानी मंडी की पारुल गुप्ता को मॉडल बनाने का झांसा देकर अपहरण करने वाले शख्स ने उसे जाल में फंसाने के लिए खुद को बॉलीवुड अभिनेता मनोज मल्होत्रा बताया था। उसने स्टार मेकर एप पर आइडी अनिरुद्ध नाम से बनाई है मगर पारुल से कहता था कि यह उसका घरेलू नाम है। उसके सिम की आइडी में पता दिल्ली का और नाम चरण है। अनुमान है कि जालसाज ने कलाकार का नाम और फोटो पारुल को प्रभावित करने के लिए इस्तेमाल किया था।

loksabha election banner

14 अक्टूबर को चार साल की बेटी को छोड़कर पारुल निकली थी

रानी मंडी के पुनीत गुप्ता की पत्नी पारुल गुप्ता 14 अक्तूबर की रात करीब ढाई बजे घर से निकली थी। वह चार साल की बेटी को छोड़कर गई है। उनके मोबाइल की कॉल डिटेल और मैसेज की जांच में पुलिस को पता चला है कि स्टार मेकर एप पर अनिरुद्ध नाम से आइडी बनाने वाले शख्स से वह करीब महीने भर से संपर्क में थी। उन दोनों की वाट्सएप चैटिंग के भी डिटेल मिले। अनिरुद्ध नाम से चैट करने वाला जालसाज अपनी सेल्फी बताकर अभिनेता मनोज मल्होत्रा की फोटो भेजता था। वह स्टार मेकर एप पर सांग रेकार्ड करता तो उसमें पारुल का नाम लेता था। वाट्सएप चैट से पता चला कि वह पारुल पर इस कदर हक जमाने लगा था कि उसे किसी और से चैटिंग नहीं करने के लिए मैसेज करता रहता था।

पति से छिपकर मोबाइल पर उससे बात करती थी पारुल

पारुल पति से छिपकर उससे बात करती रही। आखिर में फिल्मों में रोल पाने के फेर में वह जालसाज के बहकावे में आ गई। पुलिस जांच में पता चला कि कथित अनिरुद्ध का सिम दिल्ली के चरण नामक शख्स के डीएल पर लिया गया था। पारुल को लाने के लिए उसने जिस शख्स को कार से भेजा था उसकी सिम आइडी जिम अहमद के नाम से है। उसका पता मुंबई का है। अपहरण के बाद एक हफ्ते तक दिल्ली फिर अनिरुद्ध के नंबर की लोकेशन लगातार मुंबई में है। एसपी सिटी ने पुलिस टीम को मुंबई जाने का निर्देश दिया है। पति पुनीत को अंदेशा है किपारुल महिलाओं का अपहरण करने वाले गिरोह के चंगुल में फंसी है।

पति ने अभिनेता से की थी फरियाद

पुनीत ने पत्नी के अपहरण के बाद अभिनेता मनोज मल्होत्रा से उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर मैसेज कर मदद की फरियाद की थी। मगर मनोज ने जवाब देने की बजाय पुनीत को ब्लाक कर दिया। पुनीत का मानना है कि मनोज के नाम और फोटो के जरिए पारुल को जाल में फंसाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.